UP में BJP की विजयी होली, जानिए यूपी की मुख्य सीटो के नतीजे

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश में जिस तरह से चुनावी नतीजे सामने आए है उसमे मोदी के नेतृत्व वाली BJP ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. प्रचंड बहुमत हांसिल कर BJP उत्तरप्रदेश में काबिज हो गई है. 403 सीटो के रुझान के मुताबिक जो नतीजे सामने आए है उसमे बीजेपी को रेकॉर्डतोड़ 302 सीट मिली है. वही दूसरी और अखिलेश यादव और राहुल गठबंध 71 सीट पर ही काबिज हो सका. उधर मायावती के नेतृत्व वाली बसपा का हाथी भी हांफ गया और महज 20 सीट ही हांसिल कर सका.

अभी-अभी: आईएसआईएस ने किया बड़ा खुलासा, निशाने पर था बड़ा इमामबाड़ाUP में BJP की विजयी होली, जानिए यूपी की मुख्य सीटो के नतीजेबता दें कि यूपी में भाजपा को रुझानों में स्पष्ट बहुमत मिल गया है.कार्यकर्ताओं ने अपनी ख़ुशी का इजहार करते हुए जश्न मनाना शुरू कर दिया है. आज की जीत से भाजपा कार्यकर्ता कल भगवा रंग से होली मनाएंगे यह अब तय हो गया है. मोदी की इस तूफानी लहर में सपा की साईकिल और बसपा का हाथी भी बह गया है. कांग्रेस का पंजा भी कोई मदद नही कर सका है.

लखनऊ एनकाउंटर पर लोक सभा में बोले गृहमंत्री- सैफुल्ला के पिता पर देश को गर्व

गप्पू – पप्पू  की जोड़ी को जनता ने नापसंद कर दिया है. इन परिणामो ने बुआ और बबुआ के सत्ता के सपनों को चकनाचूर कर दिया है. बता दें कि त्रिशंकु विधान सभा की संभावनाओं को देखते हुए बुआ मायावती और बबुआ अखिलेश ने भाजपा को रोकने के लिए फिर से हाथ मिलाने का भी संकेत दिया था. लेकिन अब यह सब ध्वस्त हो गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com