मुस्लिम महिलाएं नहीं डाल पाएंगी बुर्के में वोट, भाजपा के खिलाफ रची गई साजिश बेनकाब!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव पूरे होने की कगार पर हैं। लेकिन अभी भी दो चरणों के मतदान बाकी हैं। इस बात की गंभीरता को समझते हुए बीजेपी ने चुनाव आयोग से मांग की है कि वोटिंग के दौरान बुर्का पहनी महिलाओं की जांच की जाए। बीजेपी ने शक जताया है कि बुर्का पहनी महिलाएं फर्जी वोट डाल रही हैं।

बड़ी खबर: मोदी सरकार ने युवाओं को दिया बड़ा तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

मुस्लिम महिलाएं नहीं डाल पाएंगी बुर्के में वोट, भाजपा के खिलाफ रची गई साजिश बेनकाब!  बुर्कानशीं महिलाओं की जांच के लिए बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत में कहा है कि हर बूथ पर बुर्के में आने वाली महिलाओें की जांच करके ही वोट देने दिया जाए, जिससे फर्जी वोटों पर लगाम लगेगी।

बीजेपी की तरफ से जेपीएस राठौर ने चुनाव आयोग को लेटर लिखा है। इसमें कहा है कि एडिशनल फीमेल पुलिस फोर्स की तैनाती हर बूथ पर की जाए, जिससे फर्जी वोटर्स पर रोक लग सके। चीफ इलेक्शन कमिश्नर को भेजी शिकायत में कहा गया कि विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में महिला वोटर्स बुर्का पहनकर मतदान करने आती हैं।

बड़ी खुशखबरी: सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जरूर पढ़ें ये खबर…

उनकी सही पहचान करने के लिए एडिशनल महिला पुलिसकर्मी तैनात करना जरूरी है, जिससे ऐसे वोटर्स के पहचान पत्र की ठीक ढंग से जांच हो सके और फर्जी मतदान पर रोक लगाया जा सके।

 बीजेपी ने मऊ और बलिया के सेंसिटिव और हाइपर-सेंसिटिव बूथों की लिस्ट अटैच कर कहा है कि उन क्षेत्रों में पैरा मिलिट्री फोर्स के बिना फेयर इलेक्शन नहीं हो सकता है। इसलिए चुनाव आयोग फीमेल पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स की तैनाती करें।

कांग्रेस के स्पोक्सपर्सन जीशान हैदर ने कहा, “बीजेपी को अपनी हार साफ दिखाई दे रही है, यही कारण है कि वो अब इस तरह की ऊट-पटांग बातें कर रही है। बीजेपी को पांचवें फेज की वोटिंग तक ये बातें क्यों नहीं याद आईं? इससे साफ जाहिर है कि उसको अपनी हार का पता पहले ही चल चुका है।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com