मुश्कि‍लों के बाद भी ‘राब्ता’ ने बॉक्स ऑफिस पर नहीं पकड़ी रफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म की दो दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही. इस फिल्म से प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया.

मुश्कि‍लों के बाद भी 'राब्ता' ने बॉक्स ऑफिस पर नहीं पकड़ी रफ्तार

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया, ‘शुक्रवार को फिल्म की कमाई 5.61 करोड़, शनिवार 5.11 करोड़ रुपये, भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 10.72 करोड़ रुपये.’

Follow

taran adarsh

 

@taran_adarsh

#Raabta Fri 5.61 cr, Sat 5.11 cr. Total: ₹ 10.72 cr. India biz.

  •  
  •  

    8989 Retweets

  •  

    865865 likes

Twitter Ads info and privacy
 

फिल्म की बात करें तो शिव (सुशांत) और सायरा (कृति) की कहानी है, जो बुडापेस्ट में एक दूसरे से मिलते है और फ्लर्ट से शुरू हुई ये कहानी प्यार में तब्दील होती है. दोनों का सामना बिजनेसमैन जाकिर मर्चेंट (जिम सर्भ) से होता है जिससे इन दोनों का पिछले जन्म का नाता होता है. कहानी फ्लैशबैक में जाती है और वहां अलग ही दुनिया आपके सामने आती है. राजा, रानी लड़ाई सब कुछ होता है और फिर से कहानी फ्लैशबैक से वापस प्रेजेंट डे में आती है.

फिल्म से प्रोड्यूसर दिनेश विजन को ‘कॉकटेल’, ‘लव आजकल’, ‘फाइंडिंग फैनी’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर के तौर पर जाना जाता है. ‘राब्ता’ के जरिए वो निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं. जिम सर्भ को ‘नीरजा’ में देखा जा चुका है, इस फिल्म में विलेन बने हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com