मुरादाबाद में योगी कल किसान महासम्मेलन में करेंगे शिरकत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार बिलारी में किसान महासम्मेलन में आएंगे। डीआईजी मुनिराज जी और एसएसपी हेमराज मीना ने पुलिस अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री बिलारी में करीब एक घंटे मौजूद रहेंगे। हवाई पट्टी से कार्यक्रम स्थल तक सात एएसपी, 34 सीओ और करीब तीन हजार पुलिस कर्मियों को तैनात किया जाएगा।

एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि हवाई पट्टी से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त रहेंगे। डीएम मानवेंद्र सिंह और एसएसपी हेमराज मीना निर्माणाधीन हेलीपैड का जायजा लेने के लिए ढकिया नरू गांव पहुंचे। डीएम ने हेलीपैड से प्रतिमा स्थल तक जाने के लिए चहारदीवारी का हिस्सा तुड़वाकर सड़क बनाने के निर्देश दिए।

साथ मंच और टेंट लगाने वालों के बारे में अधिकारियों ने जानकारी ली। जनसभा स्थल के पीछे बिजली लाइन हटाए जाने का काम देखने के बाद शाम तक काम पूरा करने के निर्देश दिए। रेलवे लाइन और मुंडिया भीकम गांव की ओर जा रहे रास्तों पर भी सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण किया।

वहीं मुंडिया भीकम गांव के पास रेलवे लाइन के नीचे बनी पुलिया के रास्ते को ठीक कराने के निर्देश दिए। बृहस्पतिवार शाम साढ़े छह बजे डीआईजी, डीआईजी मुनिराज जी ने भी समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

भीड़ जुटाने के लिए जाट महासभा ने झोंकी ताकत

अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा की तहसील इकाई ने किसान दिवस के मौके पर 23 दिसंबर को होने वाले समारोह और किसान महाकुंभ सफल बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। राशन कोटेदार संघ व प्रधान संगठन ने भी गांवों में लोगों से संपर्क कर कार्यक्रम में आने का आह्वान किया।

बृहस्पतिवार सुबह से ही महासभा के तहसील अध्यक्ष सुनील लाठर के साथ महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी भूरे सिंह फौजी, विनोद सिंह, मुनेंद्र सिंह आदि पदाधिकारियों ने उदयपुर, बहादरपुर, टांडा अमरपुर, ऊघनपुर, भूड़ावास, हसनपुर रूप पट्टी, सोनकपुर, जानकपुर, अलीनगर, अभनपुर आदि गांवों का भ्रमण किया। साथ ही लोगों से समारोह में लोगों से पहुंचने की अपील की।

मुख्यमंत्री अब बरेली से बिलारी आएंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 23 दिसंबर को मूंढापांडे की जगह बरेली से बिलारी आएंगे। संशोधित कार्यक्रम की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को आंशिक तौर पर तब्दील कर दिया है। जिला प्रशासन के अनुसार 23 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से 11.25 बजे बरेली हवाई अड्डे पर आएंगे।

वहां से हेलिकॉप्टर से 12.25 बजे बिलारी स्थित हेलिपैड पर पहुंचेंगे। 12.30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे। 1.35 बजे मुख्यमंत्री हेलिकॉप्टर से नजीबाबाद के लिए जाएंगे। डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री मूंढापांडे एयरपोर्ट पर नहीं उतरेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com