मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को मानहानि का एक और मुकदमा दर्ज कराने की चुनौती दी-अन्नामलाई.. 

कैबिनेट में उनका प्रभार बदलते ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई एक बार फिर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने ऑडियो टेप जारी करने के मामले में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को मानहानि का एक और मुकदमा दर्ज कराने की चुनौती दी है।

 तमिलनाडु की राजनीति में ऑडियो टेप मामला थमने का नहीं ले रहा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष द्वारा जारी किए गए ऑडियो टेप के बाद सीएम ने वित्तमंत्री रहे पलानीवेल थियागा राजन (पीटीआर) का मंत्रालय बदल दिया है। कैबिनेट में उनका प्रभार बदलते ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई एक बार फिर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने ऑडियो टेप जारी करने के मामले में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को मानहानि का एक और मुकदमा दर्ज कराने की चुनौती दी है।

पार्टी मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा कि सीएम स्टालिन खुद वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभालने के लिए कई बार पीटीआर की प्रशंसा कर चुके थे। पीटीआर देशभर में द्रमुक की द्रविण आदर्श सरकार के ब्रांड एंबेसडर थे। ऐसे में ऑडियो क्लिप के लीक होते ही उनका मंत्रालय छीन लेना ‘अस्वीकार्य’ है। उन्होंने आरोप लगाया कि वंशवाद का प्रचार करने के लिए टीआरबी राजा को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

अभी हाल ही में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अन्नामलाई ने दो ऑडियो क्लिप जारी की थी। इसमें पीटीआर एक अन्य व्यक्ति से बातचीत कर रहे हैं और द्रमुक के पहले परिवार की संपत्ति पर टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि, पीटीआर ने ऑडियो क्लिप को मनगढ़ंत और फर्जी बताया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com