मुकेश अंबानी ने जियो फोन के साथ किया एक और बड़ा ऐलान...

मुकेश अंबानी ने जियो फोन के साथ किया एक और बड़ा ऐलान…

रिलायंस की 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग में कंपनी ने मोस्ट अवेटेड द जियोफोन लॉन्च किया. फिलहाल ये फोन फ्री में उपलब्ध है. इसे पाने के लिए कस्टमर को 1500 रुपये का सेक्योरिटी अमाउंट देना होगा. 15 अगस्त ये इस फोन की बीटा टेस्टिंग शुरु हो जाएगी वहीं 24 अगस्त से ये प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा. इसके अलावा रिलायंस ने अपनी मोस्ट अवटेड सर्विस FTTH ब्रॉडबैंड को लेकर भी खास ऐलान किया है.मुकेश अंबानी ने जियो फोन के साथ किया एक और बड़ा ऐलान...

कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने कहा, ”जियो अपनी हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस पर तेजी से काम कर रहा है जो जल्द लॉन्च हो जाएगा. फिक्स लाइन हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड देश को और आगे ले जाएगा. जियो दफ्तर, व्यवसाय और पर्सनल इस्तेमाल के लिए वर्ल्ड क्लास ऑप्टिक फाइबर कनेक्टिविटी देगा. ये जियो का अलगा बड़ा कदम होगा.”

फेसबुकर ने ढूंढा हैकिंग का आसान तरीका, आप रहें सावधान

आपको बता दें कि कंपनी के फाइबर टू द होम (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस हो जिसका चर्चा काफी वक्त से की जा रही है. खबर है कि जियो अपनी इस सर्विस का ट्रायल पहले ही छह शहर में शुरु कर चुका है. इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में अपने टैरिफ की जानकारी भी लीक कर दी थी.

लीक रिपोर्ट की मानें तो जियोफाइबर के प्रीव्यू प्लान में हर महीने 100जीबी डेटा 100Mbps की स्पीड के साथ तीन महीनों के लिए फ्री मिलेगा. लेकिन इसके लिए यूजर को राउटर इंस्टॉलेशन के लिए 4500 रुपये देना होगा हालांकि ये राशि रिफंडेबल होगी. अगर 100 जीबी तक डेटा खत्म हो जाता है तो मिलने वाली डेटा स्पीड 1Mbps हो जाएगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com