मुंबई की युवती के साथ पुणे में गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पुणे में मुंबई की एक युवती के साथ गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी कॉरपोरेट जगत से जुड़े बताए जा रहे हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी अभी फरार है. पीड़िता मुंबई से पुणे अपनी नानी के पास आई हुई थी. मुंबई की युवती के साथ पुणे में गैंगरेप, 6 आरोपी गिरफ्तार

मुंबई की रहने वाली 21 वर्षीय युवती पुणे में अपनी नानी के पास कुछ दिन रहने आई हुई है. वहीं उसकी जान पहचान एक युवक से हो गई. वो उस युवती को अपने साथ बाइक और कार से घुमाने ले जाया करता था. युवती का आरोप है कि इसी दौरान युवक ने बीती शाम युवती को कोल्ड ड्रिंक में बेहोशी की दवा मिलाकर पिला दी.

फिर अपनी कार की पिछली सीट पर उसके साथ कई बार बलात्कार किया. यही नहीं आरोपी ने अपने दोस्तों को भी बुला लिया. इसके बाद वे युवती को एक सुनसान जगह पर ले गए और सभी ने उसके साथ रेप किया. युवती ने डर की वजह से इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. अचानक उसके पेट में दर्द होने लगा और वो बीमार हो गई.

युवती की हालत बिगड़ते देख उसकी नानी ने उसे वापस मुंबई भेज दिया. युवती अपने माता-पिता के साथ जब जांच के लिए अस्पताल गई तो वहां मामला डॉक्टरों की पकड़ में आ गया. परिजनो के पूछने पर युवती ने सारी वारदात उन्हें बताई. युवती की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.

उन्होंने फौरन मुंबई के नेरुल पुलिस थाने जाकर गैंगरेप का मामला दर्ज कराया. बाद में मामला मुंबई से पुणे के पिंपरी पुलिस थाने ट्रांसफर किया गया. पुणे पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सौरभ शेट्टी, नफीस खान, हर्षल भाटीया, दिनेश चौधरी, गुरूजीत सिंह जस्सर, और सिद्धार्थ को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात में इस्तेमाल की गई तीन i20 कारें भी पुलिस ने बारामद कर ली हैं. पुलिस अब एक फरार आरोपी की तलाश कर रही है. इस संबंध में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com