ये है बॉलीवुड की सुपर मॉम, जो घर और करियर दोनों को संभालती हैं एक साथ...

ये है बॉलीवुड की सुपर मॉम, जो घर और करियर दोनों को संभालती हैं एक साथ…

NEW DELHI: Bollywood इंडस्ट्री कितना भी मॉडर्न क्यूं न हों, फिर भी महिला और पुरुष में भेदभाव आराम से दिख जाता है। जी हां, इसका अंदाजा हम फिल्मों से भी आराम से लगा सकते हैं।ये है बॉलीवुड की सुपर मॉम, जो घर और करियर दोनों को संभालती हैं एक साथ...फिल्मों में एक्ट्रेस का सीन महज गानों और रोमांटिक सीन के लिए होता है। बाकी सारी स्टोरी एक्टर बेस्ड बनाई जाती है। बहुत कम ही फिल्में हैं जो एक्ट्रेस बेस्ड होते हुए भी हीट होती है।

खैर, ये तो फिल्मों और लोगों के टेस्ट की बात हो गई। आज हम आपको उन एक्ट्रेस की बात बताएंगे जिन्होंने शादी के बाद मां भी बनी और अपना करियर भी अच्छे से संभाला। कहा जाता है कि शादी के बाद एक्ट्रेस का करियर खत्म हो जाता है। 

ऐश्वर्या बच्चन

 

सुपर मॉम के लिस्ट में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या का है। ऐश्वर्या अराध्या की मां हैं, इसके बावजुद उन्होंने अपने करियर को संभाल कर रखा है। बड़ेृ-बड़े डायरेक्टर एश्वर्या के साथ अब भी फिल्म बनाने के लिए इंतजार में बैठे हैं। ऐश्वर्या अपने करियर के साथ-साथ अपनी मां का रोल भी बखुबी से निभा रही हैं।

करीना खान

 

करीना खान, तैमुर के जन्म के बाद फिर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। इससे ये पता चलता है कि वे अपने करियर को लेकर काफी सजग है। तैमुर के परवरीश में भी करीना कोई कमी नहीं करना चाहती इसलिए वो हमेशा घर और करियर को बैलेंस कर के चलने की कोशिश करती हैं। 

सुष्मिता सेन

 

सुष्मिता  ने दो बेटियों को गोद लिया है। वो उनका ख्याल मां से भी बढकर करती हैं। इसके बावजुद उन्होंने कभी करियर को लेकर कोई कॉपोरोमाइज नहीं किया है।

माधुरी दिक्षीत

 

माधुरी सच में सुपर मॉम है। उन्होंने अपने बच्चों के परवरीश के लिए अपने करियर से कुछ सालों का गैप लिया और बच्चों के बड़े होते ही उन्होंने अपने करियर को एक बार फिर से बॉलीवुड में रिलॉच कर लिया।

रवीना टंडन

 

2 बच्चों की मां रवीना टंडन भीघर और करियर दोनों को संभालती हैं।  

शिल्पा शेट्टी

 

शिल्पा 1 बच्चे की मां हैं इसके बावजुद वो कई बिजनेस प्रोजेक्ट और इंटरटेनमेंट प्रोग्राम में काम करती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com