‘मिर्जिया’ की एक्ट्रेस इस बड़ी फिल्म का बनेंगी हिस्सा –

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने वालीं सैयामी खेर का भी फिल्मी कनेक्शन है। वो मशहूर एक्ट्रेस उषा किरण की पोती हैं। शबाना आजमी व तन्वी आजमी उनकी मौसी-बुआ हैं। हालांकि फिल्म ‘मिर्जिया’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में नाकाम रही। मगर सैयामी अपनी तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित करने में जरूर कामयाब रहीं। अब उन्हें दूसरी फिल्म भी मिल गई है, मगर पहले इसमें ‘हीरोपंती’ व ‘दिलवाले’ जैसी फिल्मोंं में काम कर चुकीं कृति सेनन के होने की चर्चा थी।saiyami_kher9_2016129_152940_09_12_2016

करीब एक महीने पहले कृति ने ‘बरेली की बर्फी’ के बाद लखनऊ पर आधारित दूसरी फिल्म करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की थी। इस फिल्म का नाम ही ‘लखनऊ सेंट्रल’ है, जिसमें फरहान अख्तर लीड रोल में हैं। मगर अब खबर है कि कृति ने डेट्स की समस्या का हवाला देते हुए निखिल आडवाणी प्रोडक्शन की इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

पिछले महीने दिए एक इंटरव्यू में निखिल ने बताया था कि उनकी यह फिल्म चार जनवरी को फ्लोर पर होगी। मगर एक सूत्र के हवाले से पता चला है कि सितंबर के अंत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। कुछ प्रोडक्शन संबंधी समस्याओं के चलते इसमें देरी हो गई। कृति ने अपने जनवरी के डेट्स किसी और प्रोजेक्ट को दे दिए थे, उन्होंने काम करने से मना कर दिया। शार्ट नोटिस पर निखिल और फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी ने कुछ उभरती एक्ट्रेस का ऑडिशन लिया और सैयामी सबसे ज्यादा पसंद आईं।

वहीं इस बारे में जब पता करने के लिए सैयामी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कमेंट करने से इंकार कर दिया, वहीं निखिल से संपर्क नहीं हो सका। वहीं डायरेक्टर रंजीत ने भी कोई कमेंट किया। मगर कृति के करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि उन्होंने फिल्म छोड़ दी है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com