मासूम ने होमवर्क काॅपी में लिख दी ऐसी बात, देखकर मां के पैरों तले खिसक गई जमीन

7 साल की बच्ची अपनी कॉपी में कुछ ऐसा लिखेगी इस बात का किसी को अंदाज़ा नहीं था. ऐसे में जैसे ही उसकी माँ ने उसकी कॉपी में ऐसा कुछ लिखा हुआ पढ़ा उनके तो पैरों तले ज़मीन ही खिसक गई, अब सवाल आपके मन में ये भी ज़रूर उठ रहा होगा कि आखिर उस बच्ची ने ऐसा क्या लिख दिया तो हम आपको बताते हैं दरअसल… उस बच्ची ने अपनी कॉपी में अपनी माँ की जान लेने की प्लानिंग लिखी थी. क्या है पूरी खबर जानने के लिए पढ़िए पूरी पोस्ट.

ये है पूरा मामला

दरअसल मामला ब्र‍िटेन के कॉर्नवॉल के गिनीसलेक का है जहां एक महिला ने अपनी सात साल की बच्ची के होमवर्क कॉपी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो को देखने के बाद सभी लोगों के होश उड़ गए जी हां क्योंकि सात की बच्ची के होमवर्क कॉपी में लिखा ही कुछ ऐसा था कि देखकर उनके होश उड़ने ही थे. मां ने अपनी बच्ची के होमवर्क कॉपी में देखा था कि “मार्च के महीने में मुझे जो जहर मिला था वो मैं अपनी माँ को खिलाकर उन्हें खत्म कर दूंगी.”

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि बच्ची की मां (स्‍टेफनी फरनियोक्‍स) पहले तो घबरा गई थीं, लेकिन बाद में वो अपनी बच्ची की क्र‍िएटिवि‍टी से खुश हो गईं. स्‍टेफनी ने कहा कि “ये बात सोचने में काफी मजाकिया लगती है लेकिन हमारे बच्चे क्या- क्या सोच सकते हैं साथ ही कहती हैं कि आप लोगों के पास ही सिर्फ विचित्र बच्‍चे नहीं है.

जब स्टेफनी ने ये बात अपने पति को बताई तो उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेना चाहिए क्योंकि जहर शब्द पहले ही दिए गए शब्दों में शामिल था. स्‍टेफनी ने बताया कि “उनकी बेटी काफी होशियार और समझदार है लोगों से काफी समझदारी से बात करती है किसी से कोई गलत नहीं बोलती वो लोगों से ज्यादा ना बोलकर हमेशा पढ़ने पर ध्यान देती है”.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com