मात्र इस वजह के कारण तीसरे वनडे में विराट ने नही दिया धोनी को मौका, जानकर हो जायेंगे हैरान

सीरीज में 2-0 बढ़त हासिल करने वाली भारत तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड से भिड़ रही है। बता दें की भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे माउंट माउंगानुई में खेला जा रहा है। मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और पूरी टीम 243 रनों पर ऑलआउट हो गई  है।  

भारत के लिए सर्वाधिक तीन विकेट मोहम्मद शमी ने लिए वहीं, भुवी, चहल और हार्दिक पांड्या ने भी 2-2 विकेट लिए । मुकाबले में टीम इंडिया बदलाव के साथ उतरी है विजय शंकर की जगह हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर से वापसी की है । वहीं पिछले दिनों मुकाबलों में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाली धोनी की जगह दिनेश कार्तिक टीम में उतरे हैं ।

टॉस के समय में धोनी को ना खिलाए जाने के पीछे कोहली ने एक बड़ी वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि धोनी जिस तरह खेल रहे हैं उन्हें टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है। उन्हें आराम दिया गया है ताकि अगले दो वनडे और टी 20 सीरीज में वापसी करें । इसके साथ ही कोहली ने कहा कि उन्हें आराम की जरूरत थी।

गौरतलब है कि भारत  दो मैच पहले जीतकर सीरीज पर कब्जा करने के लिए तीसरे वनडे में उतरा है। गौर किया जाए तो भारतीय टीम की पिछले दिनों जबरदस्त फॉर्म देखने को मिली है । हर विभाग ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करके दिखाया है।

न्यूजीलैंड से पहले भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी कमाल का प्रदर्शन करके दिखाया था। भारत ने ऑस्ट्र्रेलिया को उसके घर में टेस्ट और वनडे सीरीज में मात दी थी। माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड में भी भारत का ऐसा ही कुछ करने का इरादा होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com