माता की शरण में पहुंचे राहुल गांधी, 15 मिनट में चढ़े 638 सीढ़ियां

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात दौरे पर थे और इस बार खास बात यह थी कि उन्होंने तीन दिन के इस दौरे में कई मंदिरों में दर्शन भी किए. अपने दौरे के आखिरी दिन राहुल चामुंडा देवी के मंदिर भी गए, जहां वो कुछ ही मिनटों में सैंकड़ों सीढ़ियां चढ़ गए.

चामुंडा मंदिर पहाड़ी पर बना हुआ है, जहां 638 सीढ़ियों चढ़कर पहुंचना पड़ता है. इसी मंदिर में राहुल गांधी भी मत्था टेकने गए थे और वो करीब 15 मिनट में 638 सीढ़ियां चढ़कर मंदिर में पहुंच गए.

मंदिर में उन्होंने मत्था टेका और नीचे के लिए रवाना हो गए. दर्शन कर वापस लौटते वक्त राहुल गांधी ने कई लोगों से मुलाकात भी की. इस मंदिर में जाने के दौरान वो करीब 30 मिनट में मंदिर में जाकर वापस नीचे आ गए.

बता दें कि बुधवार को राहुल गांधी के गुजरात दौरे का आखिरी दिन था और आखिरी दिन उन्होंने चार मंदिरों में माथा टेका था. इस दौरे के दौरान राहुल गांधी भक्ति मोड में नजर आए थे और उन्होंने कई मंदिरों में दर्शन किए थे.

अपने दौरे की शुरुआत उन्होंने द्वारका में द्वारकाधीश के दर्शन के साथ की थी. उसके बाद उन्होंने सौराष्ट्र, राजकोट आदि शहरों का दौरा किया. तीन दिवसीय दौरे के दौरान उन्होंने कई रोड़ शो, जनसभाएं की और किसानों से भी मुलाकात की.

ना सिर्फ मंदिर बल्कि राहुल ने इस दौरान नवरात्र के पंडालों में भी जाकर लोगों से मुलाकात की थी.
 

इन दिनों नवरात्र का माहौल है और गुजरात में इस त्योहार को लोग काफी उत्साह से मनाते हैं. यही कारण है कि गुजरात चुनावों को देखते हुए राहुल की रणनीति वोटरों को लुभा सकती है.

इस साल के आखिरी में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर इस दौरे को अहम माना जा रहा है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com