मां ने बेटे को नहीं दिलाया स्मार्ट फोन तो 11 वीं में पढ़ने वाले युवक ने फांसी लगाकर दी जान

बीड़ी बनाकर गुजारा करने वाली एक मां ने गरीबी और मजबूरी के चलते अपने बेटे की स्‍मार्ट फोन की मांग पूरी नहीं कर पाई तो 11 वीं में पढ़ने वाले इस बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। मामला बिहार के जमुई का है। यहां सौरभ कुमार नाम के 11 वीं के छात्र ने अपनी मां से मोबाइल दिलाने की जिद की। मां ने घर के आर्थिक हालात का हवाला देते हुए कुछ दिनों बाद मोबाइल खरीदने का वादा किया लेकिन छात्र को यह इतना नागवार लगा कि उसने खुद को फांसी लगाकर जान दे दी। 

जमुई के बरहट थाना क्षेत्र के पाड़ो गांव में इस घटना के बाद शोक का माहौल है। खुदकुशी करने वाले लड़के की उम्र 15 साल थी। उसके पिता का नाम उमेश यादव है। बताया जा रहा है कि गुरुवार को वह अचानक जिद करने लगा कि उसके लिए स्‍मार्ट फोन खरीदा जाए। वह अपनी मां से रुपयों की मांग करने लगा। मां ने अपने पास उस वक्‍त रुपए न होने की बात कही और घर के हालात का हवाला देते हुए कहा कुछ दिन रुककर स्‍मार्ट फोन खरीदने की बात कही। बताया जा रहा है कि इस बात से छात्र इतना गुस्‍सा हो गया कि उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली। घरवालों ने उसे लटकते देखा तो उतारकर आनन-फानन में सदर अस्‍पताल ले गए। वहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सौरभ के भाई ने बताया कि इधर घर में कुछ रुपए आए थे जो दूसरे जरूरी काम के लिए रखे गए थे लेकिन उसका भाई उन रुपयों से स्मार्टफोन खरीदने की जिद कर रहा था। मां ने जब मना कर दिया तो वह गुस्‍सा हो गया और अपनी जान दे दी। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com