महिला ने दिया जलपरी जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म ,लेकिन बाद में जो हुआ सुनकर सभी हैरान  

आज के समय में दुनियाभर से कई चौकाने वाली घटनाएं सामने आ जाती हैं। अब इस समय भी एक घटना ने इंटरनेट पर कोहराम मचाया हुआ है। जी दरअसल यह मामला चौकाने वाला है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मामले को हैदराबाद के पेटलाबुराज मैटरनिटी हॉस्पिटल का बताया जा रहा है। यहाँ से एक अनोखा मामला सामने आया है। जी दरअसल पेटलाबुराज मैटरनिटी हॉस्पिटल में हुआ एक महिला ने ऐसे बच्चे को जन्म दिया है जो मछली जैसा दीखता है।

जी हाँ, यहाँ प्रसव के लिए आईं महिला ने मरमेड बेबी को जन्म दिया है। खबरों के अनुसार मरमेड बेबी मछली जैसे पैदा हुई है इस जलपरी जैसे दिखने वाले बच्चे को देखने वालों की भीड़ लग गई। इसे मरमेडी बेबी कहा जा रहा है, लेकिन सबसे बड़ी गंभीर बात तो यह है कि दो घंटे बाद बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस मामले के बारे में डॉक्टर ने बताया कि बीते बुधवार की शाम को महिला ने मछली के आकार के बच्चे को जन्म दिया था। आगे उन्होंने कहा इस अनोखे बच्चे के बारे में बताया गया कि जन्म से ही दोनों पांव एक-दूसरे से पूरी तरह से चिपके हुए थे।

वहीं शरीर का निचला हिस्सा पूरी तरह मछली जैसा ही था। बच्चे को सिरेनोमेलिया (मरमेड सिंड्रोम) की बीमारी थी। ऐसे बच्चे बहुत कम ही देखने को मिलते है। इस बीमारी से ग्रसित लोगों में लिंग और किडनी नहीं होती है। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि 3 करोड़ प्रसव के दौरान ऐसे विचित्र बच्चे जन्म लेते हैं लेकिन ऐसे बच्चे के जीवित रहने के आसार कम रहते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com