महिला टीचर ने अपने तीन स्टूडेंटों को घर बुलाया, कहा आज कुछ और इतना बोला कर की सबकी हालत ख़राब...

महिला टीचर ने अपने तीन स्टूडेंटों को घर बुलाया, कहा आज कुछ और इतना बोला कर की सबकी हालत ख़राब…

New Delhi : गणित की एक टीचर को अपने तीन स्टूडेंट्स के साथ अनुचित यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमेरिका के नॉर्थ कैरलाइना के रॉकी माउंट स्कूल में पढ़ाने वाली एरिन मैकऑलिफ के खिलाफ स्कूल स्टाफ की तरफ से रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।महिला टीचर ने अपने तीन स्टूडेंटों को घर बुलाया, कहा आज कुछ और इतना बोला कर की सबकी हालत ख़राब...अभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या पर हुई बहस,जज को लेना पड़ा…

मई की शुरुआत में ही एरिन ने नौकरी छोड़ दी थी। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने स्कूल के स्टाफ से पूछताछ की। जिसके बाद जानकारी मिली कि मामला कैंपस से बाहर का है। इसमें टीचर ने दो 17 साल के स्टूडेंट और एक 16 साल के स्टूडेंट को भी शामिल किया। 

 

स्कूल की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि इस मामले की छानबीन में स्कूल स्टाफ पुलिस की पूरी मदद कर रहा है। मैकऑलिफ पर एक स्टूडेंट के साथ तीन बार संबंध बनाने और दो स्टूडेंट के अनैतिक गतिविधियों का अरोप है। इसके बाद उन्हें पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया है। मैकऑलिफ की इस हफ्ते कोर्ट में पेशी होनी है। 

 

रॉकीमाउंट स्कूल के पूर्व छात्र डेवन स्टील का कहना है कि स्कूल स्टाफ काफी मदद करने वाला और स्टूडेंट का ख्याल रखने वाला है। कोई टीचर किसी स्टूडेंट के साथ ‘इस तरह का’ बर्ताव करेगी, यह उन्हें काफी चौंकाने वाला था। मैकऑलिफ की लिंक्डइन प्रोफाइल से पता चला कि वह मैथॉडिस्ट यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हैं। उन्होंने तीन साल पहले मैथ्स में यह डिग्री ली थी, जिसके बाद वह रॉकीमाउंट स्कूल में काम करने लगी थीं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com