महिला के साथ बंद कमरे में ये काम करते हुए पकड़े गए पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल….

New Delhi : पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल एकबार फिर विवादों की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नेशनल टीम के कोच पर गाली गलौच करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पीसीबी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए उनसे एक हफ्ते में जवाब मांगा है। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उमर अकमल कंट्रोवर्सी में आए हों। विवादों और उमर का काफी करीबी नाता है।महिला के साथ बंद कमरे में ये काम करते हुए पकड़े गए पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल....

 

बीएसएनएल के इस मोबाइल वॉलेट को मोबिक्विक ने डेवलप किया है

नवंबर 2015 में उमर अकमल को अपने कुछ साथी प्लेयर्स के साथ प्रॉस्टीट्यूट्स का मुजरा देखते हुए पुलिस ने हिरासत में लिया था। ये घटना पाकिस्तान के हैदराबाद शहर के एक फ्लैट में हुई थी जहां पुलिस ने छापा मारा था। छापे के दौरान वहां कुछ प्रॉस्टिट्यूट्स गैरकानूनी तरीके से मुजरा करती पाई गई थीं। वहां उमर अकमल के अलावा कुछ और लोग भी मौजूद थे। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि, कुछ देर बाद इन्हें रिहा कर दिया गया।

इसके बाद उमर को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज में पाकिस्तानी टीम से बाहर कर दिया गया था। बाद में पुलिस रिपोर्ट्स के आधार पर पीसीबी ने उमर पर से आरोप हटा लिए थे।

 

उमर अकमल इस साल मई उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उनका एक वीडियो पाकिस्तान में खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में वे एक लड़की के साथ दिख रहे थे। ये वायरल वीडियो एक प्राइवेट डांस पार्टी का था, जिसमें वे एक लड़की के साथ काफी करीब होकर डांस कर रहे थे। हालांकि हैरानी की बात ये थी कि इस वीडियो के आने से कुछ दिन पहले ही उमर अकमल फिटनेस टेस्ट में फेल होने की वजह से टीम से बाहर हुए थे।

 

ऐसे में उनके इस डांस वीडियो के लीक होने के बाद क्रिकेट फैन्स ने फिटनेस टेस्ट में फेल होने की वजह उनकी लापरवाही को माना था। इसके कुछ दिनों बाद ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उमर को 12 महीने के केंद्रीय अनुबंध पाने वाले 35 प्लेयर्स की लिस्ट से भी हटा दिया था। 

 उमर अकमल पहली बार तब सुर्खियों में आए थे जब उन पर अपने बड़े भाई कामरान अकमल के लिए झूठ बोलने का आरोप लगा था। ये इंसीडेंट साल 2010 में पाकिस्तानी टीम के ऑस्ट्रेलिया टूर के दौरान हुआ था, जब होबार्ट टेस्ट के लिए कामरान अकमल को बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उमर ने भी खुद को अनफिट बताते हुए उस मैच में खेलने से इनकार कर दिया था। लेकिन सबका मानना था कि भाई को बाहर किए जाने के विरोध में उमर ने अनफिट होने की बात कही थी।

उमर की इस हरकत के बाद दोनों भाइयों को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ा था, साथ ही PCB से बिना परमिशन लिए मीडिया से बात करने की वजह से उमर पर लाखों रुपए का फाइन भी लगा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com