महिला की हत्या कर शव को जला गया, बेटी ने अपने पिता और भाई पर मां की हत्या करने का आरोप लगाया..

फिरोजाबाद में महिला की हत्या का आरोप पति और पुत्र पर लगा है। पुलिस दोनों फरार आरोपित की तलाश कर रही है। छोटी पुत्री ने बताई मां की हत्या करने की वजह। फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की।

 यूपी में एक महिला की हत्या कर शव को जला दिया गया। महिला की बेटी ने अपने पिता और भाई पर मां की हत्या करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। दोनों आरोपित वारदात के बाद फरार हैं। फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर साक्ष्य एकत्र किए।

खेतों में जलाया शव

थाना जसराना के स्यौंडा निवासी सुरेंद्र सिंह और उसकी पत्नी सुनीता (50) के बीच आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा होता था। आरोप है कि सोमवार दोपहर उसने अपने 18 वर्षीय पुत्र मुचकेंद्र के साथ मिलकर पत्नी को पीटने के बाद हत्या कर दी। देर शाम शव को खेत पर जला दिया। पड़ोसियों से सूचना पर गांव औरंगाबाद निवासी उसकी शादीशुदा पुत्री भारती मौके पर पहुंची और पिता और भाई पर हत्या करने का आरोप लगाने लगी। उसकी सूचना पर सीओ राजवीर सिंह व एसओ सचिन कुमार भी फोर्स के साथ खेत पर पहुंचे, लेकिन तब तक लाश जलकर राख हो चुकी थी।

25 वर्ष पहले हुई थी शादी

सुनीता की शादी 25 साल पहले हुई थी। उसका मायका इटावा, वेदपुरा के गांव हजरतपुर में है। एसओ ने बताया कि आरोपित पिता-पुत्र की तलाश की जा रही है। छोटी

पुत्री ने बताई मां की हत्या करने की वजह

सुरेंद्र की करीब 17 वर्षीय छोटी पुत्री गौतमी ने पिता पर मां और स्वयं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। आरोप है कि पिता ने कुछ दिन पहले उसे बेचने का प्रयास किया था। पिता से परेशान होकर वह अपनी बड़ी बहन के यहां काफी समय से रह रही है।

छोटा बेटा चारा लेने गया था

पत्नी की हत्या करने से पहले आरोपित पिता सुरेंद्र सिंह ने छोटे बेटे 13 वर्षीय देवेंद्र को खेत पर चारा लेने भेज दिया था। देवेंद्र ने बताया कि जब वह चारा लेकर लौटा तो उसकी मां मर चुकी थी।

हत्या के बाद छह घंटे तक घर में रखी थी लाश

गांव में इस बात की चर्चा रही कि आरोपितों ने महिला की हत्या करने के बाद शव को छह घंटे तक घर में रखा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com