महासंग्राम : पांच विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी तैयार कर रही अभेद चक्रवुह

चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के चुनाव समिति की दिल्ली में आज बैठक होने वाली है. इससे पहले, बीजेपी कोर ग्रुप की एक बैठक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हो रही है.  बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं.

इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल, उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी हिमंत बिस्वा सरमा भी जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे हैं. मुकुल रॉय भी इस बैठक में शामिल हैं. फिलहाल, बताया जा रहा है कि शाम 7:00 बजे चुनाव समिति की बैठक से पहले बाकी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में होनी है.

बता दें कि बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति 4 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेशों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बाकी बचे उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा करने के लिए बैठक होने वाली है. बताया जा रहा है कि दिल्ली में यह बैठक शाम 7 बजे होगी. पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची पर चर्चा की जानी है.

चार राज्यों, केरल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, असम और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में कुल 824 विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव होंगे जिनके लिए उम्मीदवारों का नाम तय किया जाना है.

केंद्रीय चुनाव समिति की दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में बैठक होगी. समिति, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा शामिल हैं. इस मीटिंग में शामिल होने के लिए शुभेंदु अधिकारी दिल्ली पहुंच रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com