महाराष्ट्र: कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना वायरस से हुए संक्रमित

वरिष्ठ एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह, मुंडे ठाकरे सरकार में संक्रमित होने वाले तीसरे मंत्री हो गए हैं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और मरीजों की संख्या में नाटकीय रूप से तेजी आ रही है। उद्धव ठाकरे सरकार में दो मंत्री पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, हालांकि, दोनों ही इस खतरनाक बीमारी से उबर चुके हैं।

माना जा रहा है कि मुंडे के अलावा, मुंबई में उनके ड्राइवर और रसोइया भी कोरोना से संक्रमित है। मुंबई पहुंचने के बाद इन सभी लोगों की कोरोना जांच की गई।

जांच रिपोर्ट में मुंडे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस तरह, ठाकरे सरकार में संक्रमित वह तीसरे मंत्री है। इसके अलावा वह दूसरे एनसीपी नेता हैं, जो इस वायरस की चपेट में आए हैं।

वहीं, बताया गया है कि धनंजय मुंडे ने 10 जून को एनसीपी की वर्षगांठ समारोह में भाग लिया था। उस समय, वह एनसीपी के कई नेताओं के संपर्क में आए थे।

धनंजय मुंडे परली के विधायक हैं। वह पिछले साल विधायक चुने गए थे। मुंडे ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री का कार्यभार संभाल रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com