मर्दों के वैक्स‍िंग कराने पर भड़के थे संजय दत्त, दिया था ये चौंकाने वाला बयान

मर्दों के वैक्स‍िंग कराने पर भड़के थे संजय दत्त, दिया था ये चौंकाने वाला बयान

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इंडस्ट्री का ऐसा नाम है जिनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ इतने विवादों से भरी है कि अब खुद उनकी बायोपिक बनने जा रही है. बॉलीवुड के इस विवादित एक्टर का आज जन्मदिन(29 जुलाई) है. फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख‍ियों में रहने वाले संजू बाबा को इंडस्ट्री में उनको कई विवादों के लिए हमेशा याद किया जाएगा. जानें कौन से हैं ये विवादमर्दों के वैक्स‍िंग कराने पर भड़के थे संजय दत्त, दिया था ये चौंकाने वाला बयान

संजय दत्त का कुछ अरसे पहले एक वीडियो वायरल हुआ था इस वीडियो में उन्होने ने मर्दानगी को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जिन्होंने सबको चौंका दिया. संजय दत्त का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्ह‍ोंने मर्दों के वैक्‍सिंग करने, रंग बिरंगे कपड़े पहननेच बाल लंबे रखने जैसी चीजों गर्लिश बताकर इसका जमकर विरोध किया. यहां तक कि वीडियो में संजय दत्त ने मर्दानगी का वजूद कायम रखने के लिए मैचो मैन की इमेज कैसी होनी चाहिए इसका भी बखान किया. उन्होंने मैचो मैन के लिए स्कूटी ना चलाकर बाइक चलाने, ग्रे, ब्लैक और व्हाइट जैसे शेड के कपड़े पहनने और दाढ़ी मूछ रखने की हिदायत दी.

संजय दत्त की जिंदगी में ट्रेजड़ी का दौर तब से ही शुरू हो गया था जब उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले ही उनकी मां नरगिस की मौत हो गई थी. मां की मौत ने संजय दत्त को अंदर से तोड़ दिया और उन्होंने खुद को ड्रग्स में डुबो लिया. ड्रग्स रखने का आरोप में संजय दत्त को 1982 में पांच महीने जेल की सजा भी हुई. जेल से बाहर आने के बाद संजय दत्त उनके एक्टर पिता सुनील दत्त ने यूएस के टैक्सेस शहर में ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए रिहेबिलिएशन सेंटर में भेज दिया.

अब नही रहे हमेशा हँसाने वाले राजू श्रीवास्तव सबको रुला गए……इस तरह बताई

संजय दत्त की जिंदगी की सबसे बड़ी घटना साल 1993 में मुंबई ब्लास्ट है. जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर अबू सलेम सहित अन्य पर आरोप लगा कि उन्होंने 1993 मुंबई बम ब्लास्ट से पहले संजय दत्त के घर जाकर उन्हें दो एके-47 राइफलें और हथगोले दिए थे. संजय दत्त को इस मामले में एक एके-47 राइफल रखने पर दोषी ठहराया गया था और पांच साल की जेल की सजा दी गई थी.

मुंबई ब्लास्ट मामले में साल 1993 में 18 महीने की जेल की सजा काटकर संजय दत्त बेल पर रिहा हो गए और फिर बॉलीवुड में एक्टिव हो गए. लेकिन इसी मामले उन्हें फिर से जेल में आखि‍रकार 5 साल की सजा काटनी ही पड़ी.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com