मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा कहा हम हर साजिश करेगे नाकाम

दिल्ली चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर्चा भर रहे हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है क्योंकि जामनगर के RO ऑफिस में काफी भीड़ है.

मुख्यमंत्री के नामांकन में होती देर को लेकर आम आदमी पार्टी भड़क गई है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर साजिश का आरोप लगाया.

इस मसले पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘बीजेपी वालों, चाहे जितनी साजिश कर लो, अरविंद केजरीवाल को ना नॉमिनेशन भरने से रोक पाओगे और ना ही तीसरी बार दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने से. तुम्हारी साजिशें कामयाब नहीं होंगी.’

सिसोदिया के अलावा AAP विधायक सौरभ भारद्वाज का कहना है कि ऐसे लोग नामांकन करने पहुंचे हैं, जिनके पास पेपर नहीं है. दस प्रस्तावक तक नहीं है. ये लोग केजरीवाल को नामांकन नहीं करने दे रहे. बीजेपी इन लोगों के पीछे है. इससे पहले इन लोगों ने हंगामा भी किया था.

हालांकि, सौरभ भारद्वाज को जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने लिखा कि कोई बात नहीं! कुछ लोग पहली बार नामांकन भर रहे हैं, ऐसे में उनसे गलती हो जाती है. हमें इंतजार करना चाहिए. इंतजार करना मुझे अच्छा लग रहा है. वो भी परिवार का हिस्सा हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com