मनवीर गुर्जर के फैंस के लिए गुड न्यूज, जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

‘बिग बॉस 10’ के विनर मनवीर गुर्जर ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई थी. लगता है उनकी ये ख्वाहिश अब पूरी होने वाली है. मनवीर फिलहाल स्पेन में ‘खतरों के खिलाड़ी’ की शूटिंग कर रहे हैं. डीएनए से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया, मुझे बहुत सारे फिल्म के ऑफर्स मिले हैं. मैं जल्द ही कुछ अनाउंस करूंगा.

मनवीर गुर्जर के फैंस के लिए गुड न्यूज, जल्द करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

 बता दें कि इसके पहले ‘बिग बॉस’ के विनर रहे गौतम गुलाटी भी ‘अजहर’ मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और वो आने राजकुमार राव और श्रुति हासन की आने वाली फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ में भी नजर आएंगे.

मनवीर का नोएडा में डेयरी फार्म है. वो बेहद साधारण परिवार से हैं. लेकिन बिग बॉस ने उनकी जिंदगी बदल दी है और वो जल्द ही फिल्मों में भी नजर आएंगे. मनवीर का बिग बॉस कंटेस्टेंट नितिभा कौल के साथ भी नाम जुड़ता आया है. लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा है.

मनवीर से जुड़े हैं कई विवाद

घर से बाहर आने के बाद मनवीर के नाम कई विवाद भी जुड़ गए. पहले उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वो लोगों को गाली देते नजर आ रहे थे. इसके बाद मनवीर ने सबसे माफी भी मांगी थी.

उसके बाद खबरें आई कि मनवीर पहले से शादीशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी हैं. मनवीर के एक रिश्तेदार ने इस पर कहा कि शो के मेकर्स और सलमान को मनवीर के शादी की बात पहले से पता थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com