मध्य प्रदेश: परीक्षा देने जा रही 10वीं की नाबालिग छात्रा से रेप, पढ़े पूरी ख़बर

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में हाल ही में हुए गैंगरेप के मामले के बाद अब एक 10वीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। स्कूल में आयोजित तिमाही की परीक्षा देने जा रही छात्रा को एक युवक ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाते हुए उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के ठिकानों पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

घटना रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र की है, जहां कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक छात्रा प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को अपने स्कूल जा रही थी। इस दौरान उसके साथ उसकी दो छोटी बहनें भी थीं, जो आगे निकल गई थीं। जैसे ही वह एक तालाब के किनारे पहुंची तो वहां मऊगंज के लटियार निवासी आरोपी शिवम केवट ने शोर मचाने पर पीड़िता व उसके घर वालों को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी जबरदस्ती उसे अपने साथ सुनसान स्थान पर ले गया।

स्कूल जाकर शिक्षकों को दी जानकारी
सुनसान स्थान पर ले जाकर आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ गई, जिन्होंने शोर मचाया। जिसके बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके से फरार हो गया। फिर पीड़िता स्कूल पहुंची और शिक्षकों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद स्कूल के शिक्षक उसे घर लेकर आए और परिजनों को घटना की जानकारी दी। शुक्रवार की देर शाम परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर उसकी तलाश में उसके ठिकानों पर दबिश दी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com