मचा हड़कंप, यह अभिनेता – अमिताभ की नातिन से शादी करना चाहता है

बॉलीवुड एक बार फिर एक स्टारकिड जोड़ी के दमदार स्वागत की तैयारी में नजर आ रहा है. शुक्रवार को जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी अपनी डेब्यू फिल्म ‘मलाल’ लेकर आ रहे हैं और इस फिल्म से उनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शारमिन सहगल भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों का काफी जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा है. हालांकि इस डेब्यू के पहले मीजान द्वारा मीडिया के सामने एक ऐसी बात कह दी गई है जिससे वह अलग ही तरह से सुर्खियों में बने हुए हैं.

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीजान द्वारा सदी के महनायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से शादी रचाने की ख्वाहिश सामने रखी गई है. जिसे सुनकर सभी थोड़े हैरत में भी पद चुके हैं, जबकि बीते सालों में मीजान मिजान जाफरी और नव्या साथ में स्पॉट किए गए थे. जिसके बाद से ही दोनों का नाम भी जुड़ रहा है. इसलिए मीजान जहां भी जाते हैं सब उनसे इस बारे में सवाल भी करने लगते हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हाल ही में मिजान जाफरी एक शो पर गए थे, जहां उनसे एक गेम के दौरान पूछा गया था कि वो नव्या, सारा और अनन्या में से किसे किल करना चाहेंगे, किसके साथ शादी करना चाहेंगे और किसके साथ केवल हुक अप करना चाहेंगे? इन सवालों के जवाब में मिजान ने कहा, वो नव्या के साथ शादी करना चाहेंगे, सारा के साथ हुक अप करना चाहेंगे और अनन्या को वे किल करना चाहेंगे. अभिनेता ने यह भी खा कि नव्या और वे केवल अच्छे दोस्त है. फिल्म की बात करें तो फिल्म कल 5 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com