मंगेतर के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक दुष्कर्म करने के मामले में दरोगा आबिद अली पर FIR दर्ज

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पदस्थ इंस्पेक्टर आबिद अली के खिलाफ हरदोई थाने में दुष्कर्म और अप्राकृतिक बलात्कार के मामले में शिकायत दर्ज की गई है. इस मामले की शिकायत इंस्पेक्टर के मंगेतर ने दी है और उस पर कई संगीन इल्जाम लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि दारोगा उसकी बहन पर भी गन्दी नज़र रखता था और उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव डाल रहा था. फिलहाल रिपोर्ट दर्ज होने के बाद मामले की जानकारी आगरा थाने में भेज दी गई है.

जानकारी के अनुसार, हरदोई की रहने वाली पीड़िता के अनुसार, उसके पिता ने 7 अगस्त 2021 को आगरा में तैनात आबिद अली से उसकी सगाई पक्की की थी. आबिद अली खेखरा थाना क्षेत्र और बागपत जिले के गांव का निवासी है. शादी की तारीख 10 नवंबर फिक्स की गई थी और इसके बाद दारोगा उसके घर आने जाने लगा. इस दौरान उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए. यहां तक की दारोगा ने उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया और एक वीडियो भी बना लिया.

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी दरोगा कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बना चुका था. लेकिन इसके बाद उसने उसकी छोटी बहन पर गन्दी निगाह रखनी शुरू कर दी और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. यहां तक कि दारोगा ने उसकी सहेलियों के फ़ोन नंबर भी मांगे, ताकि वह उनसे दोस्ती कर सके. उसकी इन हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या करने की भी कोशिश की. वहीं पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने अपने साथ होने वाली किसी भी घटना के लिए मंगेतर को जिम्मेदार बताया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com