भैंसासुर के सींग को लेकर एक दूसरे को डसेंगी ‘नागिन’…

Naagin-2बड़े पर्दे की तरह छोटा पर्दा भी कुछ कम नहीं है। फिल्मों से ज्यादा लोग छोटे पर्दे पर आने वाले Serials को लेकर ज्यादा excited रहते हैं।

अब आप यही सोच रहे होंगे कि हम ऐसा कह क्यों कह रहे हैं। तो चलिए आपका ज्यादा वक्त जाया नहीं करते और बताते हैं आपको छोटे पर्दे के एक serial के बारे में। जी हां हम बात कर रहे हैं colors पर आने वाले सीरियल ‘नागिन’ के बारे में। वैसे तो हर सीरियल में ups and down, कुछ ना कुछ नया और excited होता ही रहता है। लेकिन इस सीरियल में ना जाने क्यों twist पर twist होते जा रहे हैं और इसी twist की वजह से ये सीरियल अब तक Colors का Top Trp rating सीरिय, बन गया है।
भईई अब आपका ज्यादा वक्त जाया ना करते हुए हम आपको बताते हैं इस सीरियिल में इस हफ्ते होने वाले एक के बाद एक twist के बारे में।
अब जरा अपनी धड़कने थाम के बैठिये। बात Twist नंबर 1- अब तक इस सीरियल में किसी actor की इतनी अच्छी demand ना हो लेकिन नागमणि की demand दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। तभी तो इस सीरियल की तीनों देवियां जानना चाहतीं हैं भैंस के सींग के बारे में। वो भी  इसलिए क्योंकि वही है नागमणि जानने का रास्ता। चलिए अब बात Twist नंबर 2 कि अब इस बार तो भैंसासुर ने हद ही कर दी। तभी तो उसने अपनी हिम्मत दिखाते हुए शिंवागी पर हमला कर दिया और वो भी एक के बाद एक। Ufff कोई तो रोक लो।
अब एक के बाद एक twist बताते बताते हम तो थक गए but Shure हमारे viewers नहीं खके होंगे। चलिए अब बात Twist नंबर 4 कि- शिंवागी में आई इतनी हिम्म्त की उसने भैंसासुर को मारने का बना लिया plan। वैसे मानना पड़ेगा शिंवागी को इतनी हिम्मत और वो भी एक नागमणि के लिए। खैर जो भी हो इस सीरियल में इस हफ्ते तीनों देवियों के साथ भैंसासुर का melodrama देखने वाला होगा। एक तरफ साड़ी में दिखतीं हमारी खूबसूरत देवियां वहीं दूसरी तरफ विशाल भैंसासुर।
Well अब हम क्या बोले। आप खुद ही saturday को colors पर 8:30 बजे देखें नागिन और enjoy करें इन तीनों देवियों का melodrama..

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com