भारत-PAK मैच में दिखे माल्या मीडिया पर भड़के, कहा- टीम इंडिया को चीयर करता रहूंगा

भारत-पाकिस्तान मैच के बाद शराब कारोबारी विजय माल्या एक बार फिर चर्चा में हैं. बर्मिंघम में मैच देखने पर भारतीय मीडिया की कवेरज को लेकर विजय माल्या ने नाराजगी जताई है. माल्या ने ट्वीट कर भारतीय मीडिया पर टिप्पणी की.

 भारत-PAK मैच में दिखे माल्या मीडिया पर भड़के, कहा- टीम इंडिया को चीयर करता रहूंगाविजय माल्या ने मंगलवार सुबह ट्वीट किया. अपने ट्वीट में माल्या ने लिखा, ‘एजबैस्टन में भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी मौजूदगी पर मीडिया ने सनसनीखेज कवरेज की. मेरी इच्छा कि भारतीय टीम के सभी मैच देखूं और उसे सपोर्ट करूं.’

Follow

Vijay Mallya

 

@TheVijayMallya

Wide sensational media coverage on my attendance at the IND v PAK match at Edgbaston. I intend to attend all games to cheer the India team.

  •  
  •  

    765765 Retweets

  •  

    2,4202,420 likes

Twitter Ads info and privacy
 

विजय माल्या ने भारतीय मीडिया की आलोचना के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ भी की. माल्या ने कोहली के लिए एक अलग ट्वीट किया. इस ट्वीट में माल्या ने लिखा, ‘वर्ल्ड क्लास प्लेयर, वर्ल्ड क्लास कैप्टन, वर्ल्ड क्लास जेंटलमैन विराट कोहली. वाह विराट.’

Follow

Vijay Mallya

 

@TheVijayMallya

World class player World class Captain World class gentleman @imVkohli . Bravo Virat.

बता दें कि विराट कोहली विजय माल्या की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान की भी रहे हैं. दोनों का साथ काफी लंबा रहा है.

विजय माल्या की बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस पर बैंकों का 9,000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज बकाया है. कर्ज न चुकाने पर भारत सरकार ने माल्या को भगोड़ा घोषित कर दिया है. माल्या फिलहाल इंग्लैंड में हैं. भारत सरकार उन्हें देश वापस लाने की तैयारी कर रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com