भारत में JBL Endurance Race ट्रू वायरलेस इयरफोन हुआ लॉन्च

 दमदार ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी JBL ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर भारत में JBL Endurance Race ट्रू वायरलेस इयरफोन को लॉन्च कर दिया है। देखें कीमत- फीचर्स की डिटेल

दमदार ऑडियो प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी JBL ने अपने नए ईयरबड्स के तौर पर भारत में जेबीएल एंड्योरेंस रेस ट्रू वायरलेस इयरफोन को लॉन्च कर दिया है, जो कंपनी की एक्टिव और वर्कआउट-फ्रेंडली ऑडियो प्रोडक्ट्स की एंड्योरेंस लाइनअप का हिस्सा है। जेबीएल एंड्योरेंस रेस इयरफोन ट्रू वायरलेस कनेक्टिविटी पेश करते हैं, और IP67 रेटिंग के साथ आते हैं यानी इनपर पसीना, धूल और पानी भी बेअसर है। इनमें एक ट्विस्टलॉक डिजाइन भी है जो फिटनेस और एक्सरसाइज एक्टिविटी के दौरान उपयोग के लिए एक सुरक्षित फिट प्रदान करते हैं, जो एंड्योरेंस रेंज की विशेषता है।

इस पर पानी-पसीना और धूल भी बेअसर
जेबीएल एंड्योरेंस रेस इयरफोन को फिटनेस और एक्टिव यूज के लिए डिजाइन किया गया है, और इन्हें IP67 रेटिंग दी गई है, जो न केवल पसीने, बल्कि अधिक महत्वपूर्ण पानी और गंदगी के जोखिम को झेलने में भी सक्षम है। इयरफोन में जेबीएल का ट्विस्टलॉक डिजाइन भी है, जो एक बेहतर, अधिक सुरक्षित फिटिंग प्रदान करता है, जो किसी भी फिजिकल एक्टिविटी के दौरान इयरफोन को गिरने नहीं देता।

इतनी है JBL Endurance Race की कीमत
जेबीएल एंड्योरेंस रेस ट्रू वायरलेस इयरफोन की भारत में कीमत 5,999 रुपये है, और यह सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इयरफोन अब जेबीएल इंडिया ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ देशभर के प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल और रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com