भारत में Honor View 20 की प्री-बुकिंग शुरू, फ्री मिलेगा ईयरफोन

Honor View 20 की प्री-बुकिंग भारत में हॉनर इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू कर दी गई है. आपको बता दें Honor View 20 की लॉन्चिंग भारत में 29 जनवरी को की जाएगी. आपको बता दें Honor View 20 पिछले महीने चीन में लॉन्च हुए Honor V20 का ग्लोबल वेरिएंट है. इसकी बड़ी खूबी की बात करें तो यहां सेल्फी कैमरे लिए डिस्प्ले होल दिया गया है.

Honor View 20 की प्री-बुकिंग कंपनी की आधकारिक वेबसाइट शुरू कर दी गई है. वहीं अमेजन की लिस्टिंग के मुताबिक भारत में इस स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 15 जनवरी से शुरू होगी जोकि 29 जनवरी तक जारी रहेगी. प्रीबुकिंग पर ऑफर के तौर पर दोनों में से किसी एक भी प्लेटफॉर्म पर बुकिंग करने पर ग्राहकों को Honor Sport BT ईयरफोन मुफ्त मिलेगा.

Honor View 20 की प्री-बुकिंग के लिए ग्राहक हॉनर इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट का रूख कर सकते हैं. यहां आपको 1,000 रुपये का कूपन खरीदना होगा. पेमेंट के दौरान इस कूपन को आपके माय कूपन सेक्शन में ऐड कर दिया जाएगा. जब सेल की शुरुआत होगी तब नया Honor View 20 खरीदने के लिए आप कूपन का इस्तेमाल कर पाएंगे. यहां चेकआउट के वक्त आपको 1,000 रुपये कम देना होगा. इसके बाद आपको नए स्मार्टफोन के साथ Honor का फ्री ब्लूटूथ ईयरफोन भी मिलेगा.

याद के तौर पर बता दें Honor View 20 को पिछले साल दिसंबर में चीन में Honor V20 के नाम से पेश किया गया था. इसकी लॉन्चिंग 22 जनवरी को पेरिस में होगी. भारत में इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो ये 40,000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com