भारत में लोग इस तरह करते हैं सेक्स, जानकर आप हो जायेगें पागल….

भारत के लोगों के बेडरूम में बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है यह जानने की कोशिश की गई एक स्टडी में। सेक्शुअल हेल्थ स्टार्टअप that’s personal ने एक स्टडी की और करीब 4 साल तक भारत के 60 लाख लोगों के सेक्स पैटर्न के बारे में जानकारी हासिल की। इस स्टडी के नतीजे हैरान करने वाले हैं।

मर्दों की तुलना में महिलाएं ज्यादा खरीदती हैं कॉन्डम
महिलाओं और पुरुषों के बीच कौन से सेक्स प्रॉडक्ट्स सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाते हैं? इस सवाल के जवाब में पुरुषों ने कहा लुब्रिकेंट्स जबकि महिलाओं ने कहा- इंटिमेट मसाजर। सबसे ज्यादा सेक्स रिलेटेड प्रॉडक्ट्स खरीदने के मामले में पहले नंबर पर है महाराष्ट्र। इसके बाद दूसरा नंबर कर्नाटक का है जबकि तीसरा पश्चिम बंगाल का।

वहीं, शहरों की बात करें तो कामोत्तेजना के पैरामीटर्स में टॉप पर मुंबई है जबकि दूसरे नंबर पर दिल्ली और तीसरे नंबर पर बेंगलुरु है। जहां तक बात किंकी फैंटसी की है तो ज्यादातर लोगों को स्पैकिंग पैडल पसंद आता है लेकिन भारत के लोग सबसे ज्यादा हैंडकफ्स खरीदते हैं। आपका फेवरिट रोलप्ले क्या है? इस सवाल के जवाब में भारत के लोगों ने कहा कि नर्स और पेशंट या डॉक्टर का रोल। इस रोलप्ले के कपड़े देशभर में सबसे ज्यादा खरीदे जाते हैं।

इस स्टडी के मुताबिक वडोदरा, पुणे और तिरुवनंतपुरम, ये 3 ऐसे शहर जहां पुरुषों से ज्यादा महिलाएं कॉन्डम खरीदती हैं। वहीं कॉन्डम की टोटल सेल की बात करें तो इसे खरीदने वाले पुरुषों की संख्या 62 प्रतिशत है। इसमें कोई शक नहीं की वैलंटाइन डे होने की वजह से भारत के लोग भी फरवरी को सबसे रोमांटिक महीना मानते हैं तो वहीं, सबसे कम रोमांटिक महीना मार्च है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com