भारत में लॉन्च हुआ तीन सिम फ़ोन रख सकते है स्लॉट और रिवर्स में चार्जिंग…

रियलमी ने अपने काफी दिनों से इंतजार किए जा रहे रियलमी 5 आई को भारत में लॉन्च कर दिया है. यह रियलमी 5 सीरीज का अगला फोन है. इससे पहले Realme 5, Realme 5 Pro और Realme 5S लॉन्च हो चुके हैं. यह रियलमी 5 का थोड़ा हल्का वर्जन है. बता दें कि इसे पहले ही वियतनाम में लॉन्च किया जा चुका है. इसमें 5000 mAh की बैटरी और 6.52 इंच का डिस्प्ले होगा.


क्या होगी कीमत
Realme 5i को 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है. यह कीमत 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की होगी. फोन दो अलग-अलग रंगों एक्वा ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन में उपलब्ध होगा. इसकी सेल 15 जनवरी से शुरू होगी. फोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसमें तीन सिम स्लॉट और रिवर्स चार्जिंग का होना. तीन सिम स्लॉट की वजह से इसमें दो सिम के साथ एक मेमरी कार्ड भी लगाया जा सकता है. साथ ही रिवर्स चार्जिंग का फीचर भी काफी बेहतरीन है. रिवर्स चार्जिंग से आप इस फोन से कोई दूसरा डिवाइस भी चार्ज कर सकते हैं.

5000 mAh की शानदार बैटरी
6.5 इंच एचडी+ (720 x 1600 पिक्सल) डिस्प्ले वाले रियलमी 5आई 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 10 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. कंपनी के मुताबिक इसमें 30 दिनों का स्टैंडबाई मोड मिलेगा. नए रियलमी फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC प्रोसेसर के साथ 4 जीबी तक रैम है. फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 64 जीबी तक स्टोरेज है. सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित ColorOS 6.0.1 के साथ उतारा गया है. फोन के बैक पैनल पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिली है. स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3+ का इस्तेमाल किया गया है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com