भारत को पहली सफलता, जडेजा ने कुक को किया आउट

alastair-cook_1477460790भारत इंग्लैंड की के बीच सीरीज का चौथा मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज कीटन जेनिंग्स ने कुक के साथ टीम को शानदार शुरुआत दी। कीटन ने अपने डेब्यू मैच में ही फिफ्टी जड़ दी, मगर कप्तान एलेस्टर कुक जडेजा की गेंद पर गच्चा खा गए। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 1 विकेट खोकर 99 रन बनाए लिए। कुक ने 46 रनों की पारी खेली।
 
इससे पहले भारतीय टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए कैच के कई मौके भी बनाए, मगर फील्डर उन्हें लपक पाने में असफल रहे। इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टर कुक ने भारत के खिलाफ 24 मैचों में 2000 रन पूरे कर लिए। भारत के खिलाफ कुक की औसत 52 से अधिक की है। जेनिंग्स ने हमीद की कमी हीं खलने दी।

इंग्लैंड की टीम में जेनिंग्स के अलावा जेक बॉल को भी मौका दिया गया। बॉल ने गेराथ बैटी की जगह ली। वहीं टीम इंडिया में लोकेश राहुल की वापसी हुई है, जबकि अजिक्य रहाणे चोट के चलते बाहर हो गए। इसके अलावा मोहम्मद शमी के जगह भुवेश्वर कुमार को मौका दिया गया है।

भारत सीरीज में 2-0 से आगे है और अब वो किसी भी सूरत में सीरीज गंवा नहीं सकता। राजकोट टेस्ट ड्रॉ होने के बाद विशाखापटनम और मोहाली में भारत की जीत ने टीम की हार टाल दी। अब कोहली की सेना चाहेगी कि वो अब ये मैच जीत कर सीरीज अपने नाम की जाए

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com