भारतीय बाजार में Samsung ने अपना Galaxy A31 को किया लॉन्च

Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में अपना Galaxy A31 को लॉन्च किया था. इसके अलावा कंपनी इस साल की शुरुआत से लेकर अभी तक कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतार चुकी हैं. वहीं अब Samsung लो बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. हालांकि इस बारे में कपंनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन कंपनी का अप​कमिंग स्मार्टफोन Galaxy A01e बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है.

Geekbench पर Samsung Galaxy A01e मॉडल नंबर SM-A013F नाम से लिस्ट हुआ है और इस लिस्टिंग में फोन के कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है. लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन तीन साल पुराने MediaTek MT6739 चिपसेट पर पेश किया जाएगा. इतने पुराने चिपसेट के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को लो बजट सेगमेंट में लॉन्च करने वाली है. हालांकि इसकी कीमत के बारे में स्पष्ट तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा जा सकता है. बता दें कि यह पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किए गए Galaxy A01 का ही नया वेरिएंट होगा.

Geekbench पर हुई लिस्टिंग के अनुसार Samsung Galaxy A01e में 1GB रैम दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को लिस्टिंग में सिंगल कोर में 542 प्वाइंट्स और मल्टी कोर में 1,468 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं. हालांकि फोन के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. वहीं Samsung Galaxy A01 की बात करें तो 5.7 इंच का एचडी+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन octa-core प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसके अलावा फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं. इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का है जबकि सेकेंडरी कैमरा 2MP का है. वहीं 5MP का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com