भाभी के कमरे में गया देवर और दबा दिए निजी अंग निकली चीख और फिर…जानकर कर आ जायेंगी शर्म

इस मामले में रिश्ते फिर शर्मसार हुए हैं. इस मामले में एक महिला का पति उसकी शादी के तुरंत बाद पति को प्यारा हो गया और उसके बाद उसके साथ उसके देवर ने कुछ ऐसा कर दिया कि उसकी हालत खराब हो गयी. इस मामले में विधवा महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस को महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि ”उसके पति की मौत के बाद उसकी शादी उसके देवर से करवाई जा रही है और जब देवर सुनील को मालुम पड़ा कि विधवा भाभी ने उससे शादी की रजामंदी दे दी है तो मानो उसकी कामुकता जाग गई.

इसके बाद वह बगैर शादी के ही विधवा भाभी के करीब आने की कोशिश करने लगा, लेकिन भाभी ने हमेशा सुनील को मना किया. इस मामले में आगे महिला ने बताया कि वह हमेशा देवर को समझाती रही कि जब हम दोनों की शादी हो जायेगी, तभी हम दोनों पति-पत्नी के रुप में एक साथ रहेगे लेकिन वह नहीं माना और एक दिन वह रात में कमरे में आया और मेरे पास लेट गया. उसके बाद उसने मेरे निजी अंगों को दबाना शुरू कर दिया और मेरी चीख निकल गई. उसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया.

जब नरगिस ने अचानक खोला राजकपूर के बेडरूम का दरवाजा, अंदर का नजारा देखकर टूट गया दिल, ये राज आप जानते नही होगें…

और वह हर दिन मेरे साथ रेप करने लगा” इस मामले का पता चलते ही पुलिस ने देवर आरोपी को कैद में ले लिया है और इस मामले की आगे की कार्यवाही की जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com