भाजपा समाज को बांटना चाहती: अखिलेश यादव

राजस्थान के कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर कांग्रेस पर लगातार हमला कर रहे सीएम योगी आदित्यनाथ पर शुक्रवार को यहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में मीडिया को संबोधित किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीते कई दिन से कोटा में बच्चों की मौत पर कांग्रेस सरकार पर हमला बोलने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में बच्चों की मौत पर चुप क्यों है। उनको शायद पता नहीं है कि गोरखपुर में जो गलत दवा देने से हजार से ज्यादा बच्चों की मौत हो चुकी है। उसका जिम्मेदार कौन है।

इस तरह का अमानवीय कार्य पूरी दुनिया में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बच्चों की मौत गंभीर मामला है। इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। गोरखपुर में मृतक बच्चों की संख्या अधिक भी हो सकती है। समाजवादी पार्टी के सरकार में आने पर पूरा आंकड़ा जारी किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि आज सत्ता पर काबिज भाजपा अब रोजगार कर बात नहीं करती है। सर्वोच्च पद पर बैठे लोग नही चाहते है कि रोजगार पर बहस हो। भाजपा तो जनता को सीएए तथा एनपीआर में उलझाना चाहती है। भाजपा चाहती है कि विकास तथा रोजगार पर बहस न हो।

जिससे कोई मुख्य मुद्दों पर न बात हो। सीएए लागू करने के बाद भाजपा समाज को बांटना चाहती है। उसकी मंशा भी है कि समाज बंट जाए। सीएए के विरोध में हिंसक प्रदर्शन के दौरान जिसकी भी जान गई है उन सब की जान पुलिस की गोली से गई है। सरकार तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी बदल सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com