भजन गायिका के हत्यारे ने जेल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

शुभम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने शालू की हत्या कर शव को जलालपुर खुर्द गांव के पास दबा दिया है। पुलिस ने शुभम की निशानदेही पर शव को बरामद किया था। उसके बाद से मामला अदालत में विचाराधीन था। 2020 में अदालत ने शुभम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

जींद के जगराते में भजन गाने वाली नाबालिग युवती के हत्यारे ने शुक्रवार दोपहर को जिला कारागार में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अदालत की निगरानी में उसे शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। हत्यारे को 2020 में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
न्यू शिवपुरी कॉलोनी निवासी शालू 15 जून 2017 को अचानक घर से गायब हो गई थी। उसके भाई ने पुलिस को दी शिकायत में 20 जून को बताया था कि उसकी बहन शालू जागरण व शोभायात्रा आदि में भजन गाने में हिस्सा लेती थी। 15 जून रात को डूमरखां कलां गांव में जागरण की बात बोलकर संत नगर निवासी शुभम व दीपक उसकी बहन को घर से ले गए थे। उसके बाद उसकी बहन वापस नहीं लौटी। पुलिस ने शुभम व दीपक को संदेह के आधार पर गिरफ्तार कर लिया था।

शुभम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने शालू की हत्या कर शव को जलालपुर खुर्द गांव के पास दबा दिया है। पुलिस ने शुभम की निशानदेही पर शव को बरामद किया था। उसके बाद से मामला अदालत में विचाराधीन था। 2020 में अदालत ने शुभम को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। शुक्रवार दोपहर को शुभम ने जेल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अदालत की निगरानी में उसे शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। हत्यारे को 2020 में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com