बड़ी खबर: CM योगी जी ने आगरा बस हाईजैक मामले में दोषी फ़ाइनेंस कम्पनी के ख़िलाफ़ सख्त कारवाई के आदेश दिए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा में बस हाईजैक के मामले का संज्ञान लिया है. उन्होंने गृह विभाग को आदेश दिया है कि दोषी फ़ाइनेंस कम्पनी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की जाए. सीएम ने कहा है कि दोषियों को गिरफ़्तार कर तुरंत कार्रवाई हो. सीएम योगी ने मामले की रिपोर्ट भी तलब की है.

आगरा में तड़के न्यू दक्षिणी बाईपास से लापता हुई बस का पता चल गया है. बस के सभी यात्री झांसी पहुंचे हैं. आगरा पुलिस ने यात्रियों से बात की है और बताया है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. इसी बीच बस के ड्राइवर और कंडक्टर से भी बातचीत की जा रही है और वे घटना पर जानकारी दे रहे हैं.

इसी बीच बस के ड्राइवर ने बताया है कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी 2 गाड़ियों में आए थे. पहले कहा जा रहा था कि फाइनेंसकर्मी 1 जाइलो गाड़ी से आए थे, लेकिन अब ड्राइवर का कहना है कि कंपनी के कर्मचारी दो गाड़ियों में सवार होकर आए और बस को रोका. बताया जा रहा है कि बस को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर अपने कब्जे में ले लिया था. बस लेकर वे झांसी तक गए.

घटना न्यू दक्षिणी बाइपास पर सुबह-सुबह हुई. गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही बस को फाइनेंसकर्मियों ने रास्ते में रोक लिया. कुबेरपुर तक ड्राइवर और कंडक्टर को साथ ले गए, फिर उन्हें उतारकर 34 सवारियों से भरी बस फाइनेंसकर्मी अपने साथ लेकर चले गए थे.

पुलिस को सूचना मिलने के बाद आगरा पुलिस बस तलाश रही थी. फिलहाल बस झांसी पहुंच चुकी है, आगरा पुलिस ने यात्रियों से बात की है और बताया है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं. जांच में पता चला है कि बस को फाइनेंस कंपनी के लोग ले गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com