बड़ी खबर: BSF ने पंजाब में भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे पांच घुसपैठियों को ढेर किया

बीएसएफ ने पंजाब में भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे पांच घुसपैठियों को ढेर कर दिया है। तलाशी में उनसे नशीले पदार्थ और हथियार बरामद हुए हैं। सीमा सुरक्षा बल ने सीमावर्ती क्षेत्र खालड़ा के साथ भारत-पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय सीमा पर स्थित भारतीय निगरान चौंकी(बीओपी) ढल से सीमा पार करने की कोशिश कर रहे पांच घुसपैठियों को गोलियां मारीं।

घुसपैठिये शुक्रवार देर रात भारतीय सीमा में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे। इस बीओपी में तैनात बीएसएफ की 103वीं बटालिन के जवानों ने जब इन घुसपैठियों की पदचाप सुनी तो उन्हें ललकारा, लेकिन वह सीमा पार करने के लिए भागने लगे।

जवानों ने गोलियां चलायी। फिर पूरे इलाके को सील करके तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान कंटीली तार के नजदीक तीन शव पड़े मिले। दो घुसपैठियों के शव एक दूसरे पर गिरे हुए थे, जबकि तीन शव कुछ ही गज की दूरी पर बरामद हुए। मारे गए एक घुसपैठिए के हाथ में राइफल भी दिख रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, घुसपैठिये पाकिस्तान के इंटरनेशनल तस्करों के कुरियर बताए जा रहे हैं। इनसे बरामद हुए बैग से नशीले पदार्थ व कुछ हथियार मिले हैं।

खबर मिलते ही बीएसएफ के उच्च अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। बीओपी ढल से पाकिस्तानी सीमा बहुत नजदीक है। जानकारी मिली है की बीएसएफ इस मामले पर पाकिस्तानी रेंजर के साथ एक फ्लाइंग मीटिंग करने पर विचार कर रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com