बड़ी खबर: BMC के गैर कानूनी कदम पर कंगना ने मुंबई हाई कोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रहे घमासान में 9 सितम्बर को एक्ट्रेस मुंबई पहुंची तो वहीं BMC ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की. ऐसे में कंगना ने अपनी नाराजगी जताते हुए वीडियो भी शेयर किया. महाराष्ट्र की सरकार के इस कदम से कंगना नाराज हैं. आज तक ने कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी से बातचीत की.

इस बातचीत में सिद्दीकी ने बताया कि कंगना सभी बातों से काफी नाराज हैं. वो ऑफिस उनके सपनों का ऑफिस था. लेकिन कंगना  एक शक्तिशाली महिला हैं. वकील ने ये भी कहा कि BMC ने किसी के कहने पर ये गैर-कानूनी कदम उठाया है.

कंगना के ऑफिस में जितना नुकसान हुआ है उसका टोटल खर्च 2 करोड़ रुपये है. वकील ने ये भी बताया कि BMC के इस गैर कानूनी कदम पर कंगना ने मुंबई हाई कोर्ट में एफिडेविट दर्ज करवाया है. उनका कहना है कि BMC के अधिकारीयों के खिलाफ एक्ट्रेस क्रिमिनल एक्शन लेंगी.

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के इस कदम से सियासत गरमा गई है. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस विवाद को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते.

महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रणौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है. यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है. हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है.

इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी), करणी सेना, आरपीआई और आरएसएस भी खुलकर कंगना रनौत को सपोर्ट कर रही है. केंद्र सरकार ने उन्हें मुंबई आने के लिए Y सिक्यूरिटी दी थी, जिसकी चर्चा हर तरफ हुई. वहीं फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो सेलेब्स बंटे हुए नजर आ रहे हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com