बड़ी खबर: सलमान पर FIR कराने वाले जुबैर की पहचान पर विवाद

बिग बॉस का सीजन-11 इस बार टास्क, ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में है.  इतना ही नहीं इस बार झगड़ा कंटेस्टेंट्स की आपसी तू-तू-मैं-मैं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान तक पहुंच गया है. शो में हसीना पार्कर के दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज करवा दी है. लेकिन यहां सवाल जुबैर की अपनी पहचान से भी जुड़ा है, जो कि काफी विवादित है.

जुबैर ने मुम्बई के एंटोप हिल पुलिस स्टेशन में सलमान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. इसमें उन्‍होंने सलमान पर बिग बॉस में वीकेंड वार के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है.

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है, ‘सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी है और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही है. फिलहाल एंटोप हिल पुलिस ने लिखित शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है. बिग बॉस का सेट लोनावला में है और ज़ुबैर वही कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में थे.
बता दें कि सलमान की डांट के बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाइयां खा ली थीं. इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्‍हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. शनिवार के एपिसोड में सलमान बहुत गुस्से में दिखे थे. उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी.
उसके बाद जब जुबैर ने सलमान को सॉरी भाई बोला तो वो और भड़क गए और कहा कि तू मुझे भाई नहीं बोलेगा. सलमान ने कहा, नाम खराब करने आते हैं यहां, अम्मी का नाम खराब करोगे, मोहल्ले का नाम खराब करोगे और क्या बोलोगे कि बच्चों के लिए आया हूं यहां. सलमान ने जुबैर के हसीना के दामाद होने पर भी सवाल उठाया. उन्होने कहा कि इसने इंटरव्यू में झूठ बोला.
दरअसल जुबैर का कहना है कि उनकी शादी हसीना पार्कर की बेटी से हुई है और उनके दो बच्चे भी हैं. वह बिग बॉस में इसलिए आए हैं, ताकि अपने बच्चों को अपनी बदली हुई इमेज दिखाकर अपनी जिंदगी में दोबारा पा सकें. शो में एक दफा वो ये भी कहते सुने गए कि पार्कर परिवार ने उन्हें फंसाकर उनकी शादी अपनी बेटी से करवा दी. जबकि हसीना के परिवार ने इस बात से साफ इनकार किया है.

हसीना के परिवार का कहना है कि जुबैर का उनके परिवार से कोई लेना देना नहीं है वह एक फ्रॉड हैं.  9 अक्तूबर को पार्कर परिवार जुबैर के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज कर सकता है.

वहीं इससे इतर जुबैर की पहचान की बात करें, तो वह खुद को फिल्ममेकर भी बताते हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म लकीर का फकीर भी डायरेक्ट की है. . इसमें एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट एजाज खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबैर ने बालाजी टेलीफिल्म्स में बचौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी काम किया है.

शो में आने से पहले उन्होंने कहा था कि उनका अब अंडरवर्ल्ड से कोई कनेक्शन नहीं है और न ही वह दाउद इब्राहिम के परिवार से किसी तरह के संबंध में हैं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com