बड़ी खबर: योगी को मिली ISIS की धमकी, कहा 24 को…

देश के प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ISIS द्वारा पूर्वांचल को तबाह करने की धमकी दी गई है। साथ ही कहा कि पूर्वांचल को बचा सकते हो तो बचा लो।

योगी राज में बन्द होने लगे अवैध कसाईघर,अब मनचलों की आई शामत बड़ीखबर: योगी को मिली ISIS की धमकी, कहा 24 को…बुधवार की सुबह वाराणसी के मिर्जापुर में खूंखार आतंकी संगठन द्वारा एक लिखा गया एक लेटर मिला है। इस लेटर में जो लिखा है उसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे।

बता दें कि सुबह-सुबह आतंकी संगठन ISIS के नाम से धमकी भरा पर्चा फेंका गया। इस पर्चे पर साफ तौर से पूर्वांचल को तबाह करने की धमकी दी गई है। इसमें कागज में 24/3/17 की दिनांक साफ तौर पर देखी जा सकती है। इस पर्चे पर आइसिस और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लिखे गए हैं।

नारद स्टिंग मामले में ममता बनर्जी की पार्टी के नेताओं को सुप्रीम कोर्ट से झटका, नहीं रुकेगी CBI जांच

इसके साथ ही यह भी लिखा गया है कि आने वाले 24 मार्च को पूर्वांचल की तबाही पक्की है। पर्चे के माध्यम से योगी सरकार को चैलेंज किया गया है कि तबाही से बचा सकते हो तो बचा लो। धमकी से भरे इस पर्चे की जानकारी जैसे ही पुलिस को दी गई पुलिस मामले की जांच में जुट गई। दरअसल, मामला वाराणसी यानी प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र का होने के कारण खुफिया एजेंसियां भी एलर्ट हो गई हैं। फिलहाल इस पर्चे को लोगों द्वारा की गई एक शरारत बताया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com