बड़ी खबर: मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या पचास हजार के पार पहुची

मध्य प्रदेश में कोरोना के मरीजों का आंकड़ा पचास हजार के पार पहुंच गया है. बीते 24 घंटों में 1147 नए मामले सामने आए हैं. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में कुल मरीजों की संख्या 50 हजार 640 के पार पहुंच गई है. एमपी में कोरोना का पहला केस 20 मार्च को जबलपुर में आया था.

इधर कोरोना की चपेट में राज्य सरकार के मंत्री लगातार आ रहे हैं. शुक्रवार को राज्य के पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव की कोरोना जांच पॉजिटिव निकली.

गोपाल भार्गव ने ट्वीट के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा है कि उनकी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. एहतियात के तौर पर वह अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों को जांच करवाने और होम क्वारनटीन होने की सलाह भी दी है.

एमपी में अबतक शिवराज कैबिनेट में 6 मंत्री कोरोना वायरस से पॉजिटिव हो चुके हैं. इनमें अरविंद भदौरिया (सहकारिता मंत्री), तुलसी सिलावट (जल संसाधन मंत्री), रामखेलावन पटेल (अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री), विश्वास सारंग (चिकित्सा शिक्षा मंत्री), मोहन यादव (उच्च शिक्षा मंत्री) और अब गोपाल भार्गव (पीडब्ल्यूडी मंत्री) शामिल हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

एमपी में कोरोना की रफ्तार जारी है. राज्य में बीते 24 घंटों में 1147 मरीज सामने आए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामले बढ़कर  50 हजार 640 तक पहुंच गई है. बीते 24 घंटों में इंदौर में सबसे ज्यादा 227 मरीज मामले सामने आए और कुल मरीजों की संख्या 10 हजार 786 हो गई. भोपाल में 140 मरीज बढ़े, तो जबलपुर में 121 नए मामले सामने आए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com