बड़ी खबर: पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी HAM कल NDA होंगीं शामिल

बिहार के राजनीतिक गलियारों से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. खबर यह है कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम एनडीए में शामिल होगी. इस संबंध में पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने जानकारी देते हुए कहा कि 3 सितम्बर को जीतन राम मांझी की पार्टी हम एनडीए में शामिल हो जाएगी. इस संबंध में जीतन राम मांझी ऐलान करेंगे. पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि पार्टी विकास के लिए एनडीए का साथ दे रही है, सीट हमारे लिए कोई मुद्दा नहीं.

पिछले दिनों सीएम नीतीश कुमार से की थी मुलाकात

बता दें कि महागठबंधन से किनारा करने के बाद पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सूबे के मुखिया नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की थी. उसी दिन यह तय हो गया था कि जीतन राम मांझी की नाव एनडीए के किनारे लगेगी. हालांकि उस दिन इस संबंध में पूछे जाने पर पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा था कि क्षेत्रीय मुद्दों को लेकर मुलाकात की गई है. इसे राजनीतिक ना समझें. पार्टी आगे क्या निर्णय लेगी आपको कुछ दिनों में बता दिया जाएगा.

तेजस्वी यादव के रवैये से थे नाराज

मालूम हो कि जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के मनमाने रवैये से नाराज होकर किनारा किया है. दरअसल, जीतन राम मांझी महागठबंधन में लगातार कॉर्डिनेशन कमेटी के गठन की मांग कर रहे थे ताकि चुनाव के पहले सीट और सीएम कैंडिडेट को लेकर स्थिति स्पष्ट हो जाए. लेकिन बार-बार कहने और अल्टीमेटम देने के बावजूद तेजस्वी यादव ने उनके बातों पर ध्यान नहीं दिया नतीजतन जीतन राम मांझी महागठबंधन से अलग हो गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com