बड़ी खबर: ईडी को सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड की जरूरत लेकिन मुंबई पुलिस ने अभी तक फोन हैंडओवर नहीं किया

सुशांत सिंह राजपूत केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जांच-पड़ताल कर रही है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती से लेकर उनके भाई सहित कई लोगों से घंटों पूछताछ की है. इसी बीच ईडी के हवाले से खबरें आ रही हैं कि ईडी को अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाने के लिए सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड की जरूरत है. लेकिन अभी तक मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला है.

रिया, उनके भाई शोविक और अन्य के बयानों के आधार पर फ़ोन की जांच जरूरी है. ईडी ने मुंबई पुलिस को फोन के लिए 4 बार चिट्ठी लिखी है. लेकिन मुंबई पुलिस ने अभी तक न फोन हैंडओवर किया और ना ही चिट्ठी का जवाब दिया है.

मालूम हो कि ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जयंती साहा से भी सवाल-जवाब किए हैं. जयंती साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Kwan के साथ जुड़ी हुई हैं. वे सुशांत का अकाउंट हैंडल किया करती थीं और उनकी एजेंसी के जरिए सुशांत को कई फिल्मों में काम भी दिया गया था. ईडी ने गुरुवार को जयंती को पूछताछ के लिए बुलाया था. बताया गया कि पूछताछ पूरे 12 घंटे तक चली थी.

वहीं दूसरी तरफ सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज हो गई है. सुशांत की बहन श्वेता इसे लेकर एक कैपेन चला रही है. 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है.

सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है. इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है. ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी. जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com