बड़ी खबर: आज होगी विधायक दल की बैठक, जेपी नड्डा होंगे सीएम!

बड़ी खबर: आज होगी विधायक दल की बैठक, जेपी नड्डा होंगे सीएम!

हिमाचल प्रदेश में पचंड बहुमत से जीतने के बावजूद बीजेपी को मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार चुनने में काफी माथापच्ची करनी पड़ रही है। पार्टी सीएम के नाम पर भारी कशमकश नजर आ रही है। हालांकि, माना जा रहा है कि आज बीजेपी सीएम के नाम का ऐलान कर देगी। मुख्यमंत्री की इस रेस में जे पी नड्डा सबसे आगे चल रहे हैं। नड्डा, जयराम खेमे से आते हैं।बड़ी खबर: आज होगी विधायक दल की बैठक, जेपी नड्डा होंगे सीएम!

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा को हिमाचल की कमान सौंपने की तैयारी की जा रही है। जेपी नड्डा को मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है, जबकि गुजरात की तरह यहां भी डिप्टी सीएम की पोस्ट क्रिएट की जाएगी और जयराम ठाकुर को ये जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। दोपहर 1 बजे बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी। माना जा रहा है कि गुजरात की तरह इस बैठक से ही सीएम की घोषणा कर दी जाएगी।

इस बैठक में बीजेपी के ऑब्जर्वर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं, हिमाचल प्रदेश के सभी बीजेपी लोकसभा और राज्यसभा सांसद भी बैठक में मौजूद रहेंगे।

बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेम कुमार धूमल को सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया था। उनके नेतृत्व में पार्टी ने स्पष्ट बहुमत तो पा लिया, लेकिन वो खुद अपनी सीट बचाने में फेल हो गए थे। जिसके बाद पार्टी के समीकरण बिगड़ गए और एक हफ्ते बीत जाने के बाद भी सीएम के नाम की घोषणा नहीं हो पाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com