ब्रेकअप बाद कटरीना ने शेयर की रणबीर के साथ सेल्फी, देखें PHOTO

बॉलीवुड रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कटरीना कपूर की लंबे समय से अटकी फिल्म जग्गा जासूस आखिरीकार रिलीज होने जा रही है. शुक्रवार को मुंबई इस फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया. इस मौके पर ये दोनों कलाकार एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते दिखे. कटरीना कैफ ने इस इवेंट के बाद अपने इंस्टा अकांउट पर एक फोटो शेयर की जिसमें रणबीर भी उनके साथ हैं.

ब्रेकअप बाद कटरीना ने शेयर की रणबीर के साथ सेल्फी, देखें PHOTO

कटरीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जग्गा जगहेड और वो.

गाने की लॉन्चिंग के दौरान लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे रणबीर और कटरीना में कोई बॉन्डिंग नहीं देखने को मिली. दोनों स्टेज पर बैठने को लेकर इधर-उधर घूमते नजर आए. एक साथ बैठने को लेकर भी परेशान थे. पहले रणबीर अनुराग के बगल में बैठ रहे थे. फिर बाद में कटरीना के बगल में बैठे.

बता दें कि आपको बता दें कि फिल्म पहले नवंबर 2016 में रिलीज होने वाली थी. लेकिन बाद में कुछ कारणों से शूटिंग तय समय पर पूरी नहीं हो सकी और फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती गई. फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस दौरान रणबीर ने कहा- मैंने कोई मिस्टेक नहीं, सिर्फ लर्निंग. हम सब उल्लू के पठ्ठे हैं. इसलिए लर्निंग जरूरी है. फिल्म में रणबीर और कैटरीना के अलावा सौरभ शुक्ला, सयानी गुप्ता और करण वाही भी अहम किरदार में हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com