ब्रेकअप के बाद लड़की बनी करोड़पति और प्रेमी ?..जरूर जानना चाहेंगे आप

लंदन। दो साल तक दोनों के बीच में बेहिसाब प्‍यार रहा लेकिन अचानक दोनों के बीच दरार आई और वो अलग हो गए। अलग होते वक्‍त शायद प्रेमी को पता नहीं था कि उसकी प्रेमिका उसकी जुदाई के गम की बजाय करोड़पति बनने का जश्‍न बनाएगी।

दरअसल एक फूड प्रोसेसिंग प्‍लांट में काम करने वाली 53 वर्ष की सोनिया डेवीस को 61 मिलियन पाउंड की लॉटरी लगी है और उन्‍होंने इस लॉटरी का पैसा अपनी बेटियों और उनके प्रेमियों को देने का निर्णय लिया है। सोनिया की दो बेटियां हैं और उनमें से एक का पार्टनर है।

ब्रेकअप के दो दिन बाद निकली लॉटरी

ब्रेकअप के दो दिन बाद निकली लॉटरी

इस तरह तीनों के हिस्‍से 12 मिलियन पाउंड आने वाले हैं। जिस दिन यह लॉटरी निकली उसके कुछ महीने पहले ही सोनिया की छोटी बेटी कर्टनी का अपने प्रेमी डेनीयल से ब्रेकअप हुआ था। अगर वो दोनों अब भी रिश्‍ते में होते तो डेनीयल को भी लॉटरी के हिस्‍से के 12 मिलियन डॉलर मिलते। डेनीयल उसकी प्रेमिका कर्टनी की बहन स्‍टेफनी के पड़ोस में ही रहते हैं और स्‍टेफनी ने ही लॉटरी निकलने के दो दिन पहले यह टिकट खरीदा था।

लॉटरी निकलने के बाद सोनिया ने स्‍टेफनी के वफादार प्रेमी को भी 12 मिलियन पाउंड देने का फैसला किया है लेकिन डेनीयल इससे हाथ धो बैठे। लॉटरी के बारे में पता लगने के बाद दुख में डूबे डेनीयल ने बताया कि ब्रेकअप के बाद हमने दोस्‍तों की तरह साथ रहने की कोशिश की लेकिन हम सफल नहीं हो पाए।

यह हमारा स्‍कूल और किशोरावस्‍था का प्‍यार था जो खत्‍म हो गया। उसके शौक महंगे थे। मुझे उम्‍मीद है कि कर्टनी अपनी पढ़ाई जारी रखेगी। स्थिति का मजाक बनाते हुए डेनीयल ने कहा कि दो साल तक रिश्‍ते में रहने के चलते वो लोग मुझे एक मिलियन पाउंड दे सकते हैं और मैं इसके लिए इन्‍कार नहीं करूंगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com