बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता ने दिया आलोचको को ये बड़ा ही बोल्ड जवाब...

बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता ने दिया आलोचको को ये बड़ा ही बोल्ड जवाब…

NEW DELHI: बॉलीवुड एक्ट्रेस Isha Gupta सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो शेयर करने की वजह से आलोचको के निशाने पर आ गई है। लेकिन ईशा गुप्ता भी पीछे रहने वालों में से नहीं है। उन्होंनें आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है।बोल्ड तस्वीरें शेयर करने पर ट्रोल हुई ईशा गुप्ता ने दिया आलोचको को ये बड़ा ही बोल्ड जवाब...वेजाइना के बारे में ये 8 बातें नहीं जानते होंगे आप.. 5वीं बात तो आपके होश ही….

ईशा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘कुछ लोग हैं जो अपनी मर्दानगी को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं, उन्हें कोई चुनौती नहीं मिलती। दूसरी तरफ अगर कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है और खुलकर बातें करती है तो पुरूष इस तरह की मजबूत महिलाओं को देखकर परेशान हो जाते हैं। ऐसा वेस्ट में भी होता है।’’

 

 

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे जो बात परेशान करती है, वह यह है कि लोग मेरी तस्वीरों को लेकर परेशान हैं, दुनिया में क्या हो रहा है, इसकी उन्हें फिक्र नहीं है। दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है और लोगों को उसे लेकर बोलने की जरूरत है।’’ईशा ने कहा कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर मिलीं नेगेटिव रिएक्शन से परेशान नहीं हैं बल्कि उन्हें लोगों की मानसिकता को लेकर ‘‘दुख’’ हुआ।

 

बता दें कि ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली थीं जिसके लिए उन्हें नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ा और कुछ लोगों ने तस्वीरों को ‘‘अश्लील’’ तक कहा था। 

 

ईशा इस समय अपनी नयी फिल्म ‘बादशाहो’ की रिलीज की तैयारी में लगी हुई हैं।फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी तथा इलियाना ड’क्रूज मुख्य भूमिकाओं में हैं।यह फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com