बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन दो दिग्गज अभिनेत्री की बायोपिक में काम करना चाहती है कृति सेनन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन ने आहिस्ता-आहिस्ता प्रशंसकों के बीच अपनी एक विशेष पहचान बना ली है। कृति ने अपने करियर में हर प्रकार की फिल्में कर ली हैं। अभिनेत्री इन दिनों अपनी मूवी ‘मिमी’ को लेकर छाई हुई हैं। मिमी के लिए कृति की खूब प्रशंसा की जा रही है। ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री ने बताया है कि वह किस अभिनेत्री की बायोपिक में काम करना पसंद करती हैं।

वही मिमी मूवी में कृति ने एक सरोगेट मदर की भूमिका निकभाई है। इस भूमिका को निभाने के लिए उनकी बहुत प्रशंसा हो रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्री का नाम लिया जिनकी बायोपिक में वह काम करना चाहती हैं। हाल ही में कृति सेनन ने दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि वह दिग्गज अभिनेत्री मधुबाला की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। इसको लेकर वह बहुत उत्साहित भी हैं। 

वही इस के चलते अपनी पंसदीदा अभिनेत्री के बारे में चर्चा करते हुए कृति ने खुलासा किया, हिंदी फिल्म जगत में कुछ आइकोनिक पर्सनॉलिटीज रही हैं, जिनकी जिंदगी के बारे में लोग सच में अधिक नहीं जानते हैं। मगर लोगों को उनके बारे में पता होना चाहिए। अभिनेत्री के मुताबिक, वह मधुबाला के अतिरिक्त मीना कुमारी की बायोपिक का भाग बनना पसंद करेंगी। ये दोनों सितारे ही फिल्मों की बेहतरीन अभिनेत्रियां रही हैं, जिनकी जिंदगी को मैं स्वयं जानना पसंद करूंगी। इत्तेफाक से सिनेमा जगत में मधुबाला की बायोपिक को लेकर इन दिनों की अभिनेत्री बहुत इंटरेस्ट बता रही हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com