बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम दी राहत, जानिए पूरा मामला

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिली है. साइबर सेल जिस केस की जांच कर रही थी उस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी है. कोर्ट ने जमानत की सुनवाई 25 अगस्त तक के लिए सुरक्षित कर ली है.

आपको बता दें कि राज कुंद्रा अभी पॉर्न वीडियो बनाने और उसे स्ट्रीम करने के मामले में जेल में हैं. साइबर सेल का मामला इससे अलग है. इस मामले की जांच पिछले साल से महाराष्ट्र साइबर सेल कर रही है. ये मामला 2020 का है. साइबर सेल ने ही FIR दर्ज किया था जिसके कुंद्रा आरोपी हैं. इस मामले में कुंद्रा का बयान भी दर्ज हुआ था.

इस मामले में हाट्शॉट भी एक आरोपी है इसी मामले में कुंद्रा ने सेशन कोर्ट में एंटीसिपेटरी बेल एप्लिकेशन फ़ाइल की थी.

क्या है मामला

महाराष्ट्र साइबर ने कथित तौर पर अश्लील वीडिओ दिखाने के लिए एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी सहित विभिन्न ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म और वेबसाइटों के निदेशकों या मालिकों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने कहा कि एक सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत पर एफ़आईआर दर्ज की गई थी. महाराष्ट्र साइबर द्वारा जारी एक बयान के अनुसार, ALT Balaji, Hotshot, Flizmovies, Feneo, Kukoo, Neoflix, Ullu, Hotmasti, Chikooflix, Primeflix, Wetflix जैसी वेबसाइटों और OTT प्लेटफॉर्म पर अश्लीलता और अश्लील वीडिओ पाए गए थे जिसके बाद उनके निदेशकों या मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

अभी जेल में हैं राज कुंद्रा

पॉर्न वीडियो बनाने और उसे एप के द्वारा स्ट्रीम करने के मामले में राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में वो भी जेल में हैं. महाराष्ट्र पुलिस की क्राइम ब्रांच इसकी जांच कर रही है.  पुलिस ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की है. पुलिस ने कहा है कि अब तक हुई पूछताछ के आधार पर शिल्पा की संलिप्तता नहीं सामने आई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com